घर में फंसे सुशील मोदी का एनडीआरएफ ने रेस्कयू किया

पटनाः बिहार में इस समय बारिश व बाढ़ का कहर जारी है। इसके चलते बिहार की राजधानी पटना जलमग्न हो गई है। बारिश का पानी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री प्रेम कुमार समेत कई मंत्रियों और नेताओं के घरों में घुस गया है। सुशील मोदी जल जमाव के चलते राजेंद्र नगर स्थित अपने घर में फंस गए थे। सोमवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने उन्हें अपनी नाव से निकाला।
बिहार की प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा राजेंद्र नगर स्थित अपने घर में फंस गईं हैं। उन्होंने ट्वीट कर बचाने की गुहार लगाई है। अपने ट्वीट में शारदा ने लिखा है कि राजेंद्र नगर में अपने घर में पानी में फंसी हुई हूं। मदद नहीं मिल पा रही है। एनडीआरएफ की नाव तक पहुंचना असंभव है। पानी से बदबू आ रही है।

कोल इंडिया से मंगाया गया पंप
केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शहर में जमा पानी को बाहर निकालने के लिए छत्तीसगढ़ के कोल फिल्ड से बड़ा पंप मंगाया गया है। मैंने इसके लिए मंत्री प्रह्लाद जोशी से बात की है। राहत व बचाव कार्य के लिए बिहार सरकार पूरा प्रयत्न कर रही है। केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है। कुछ इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं है। अधिकारियों ने बताया है कि इन जगहों पर पानी बिजली के मीटर तक जमा है। शॉट सर्किट के खतरे को देखते हुए बिजली नहीं दी जा रही है। गंगा के पानी को तेजी से निकालने के लिए फरक्का बांध के सभी गेट खोल दिए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर