एक बार फिर टली लालू पर सुनवाई, जानिए क्यों?

रांचीः बिहार-झारखंड के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में एक बार फिर लालू यादव की सजा का ऐलान कल तक के लिए टल गया है। कोर्ट ने आज अंग्रेजी के अक्षर ए से के तक से शुरू होने वाले नाम के दोषियों की सजा पर सुनवाई की। एल से जेड तक के नाम वाले दोषियों की सजा पर कल (शुक्रवार को) सुनवाई होगी।
नारेबाजी नहीं होनी चाहिए
जस्टिस शिवपाल सिंह ने सुनवाई के दौरान लालू यादव से पूछा कि आपको कोई परेशानी तो नहीं है। जवाब में लालू यादव ने कहा नहीं सर कोई परेशानी नहीं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कि कोर्ट में कोई नारेबाजी नहीं होनी चाहिए। इसपर लालू यादव ने कोर्ट को आश्वस्त कराया कि कोई नारेबाजी नहीं होगी। लालू यादव ने न्यायाधीश से अनुरोध करते हुए कहा कि वीडियो कॉफ्रेंसिंग से पेश नहीं कराइए। कोर्ट रूम में न्यायाधीश से उन्होंने कहा ‘देखिएगा कि हम कहां दोषी हैं।’ कोर्ट में लालू यादव ने कहा हम भी वकील हैं। हाइकोर्ट ओर सुप्रीम कोर्ट में पंजीकृत वकील हैं। साथ ही उन्होंने कोर्ट में माजाकिया लहजे में कहा कि जेल में बहुत ठंड है, आप दिमाग कूल रखिएगा तो सब ठीक होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर