एक बार जरूर करें नींबू के ये चमत्कारिक टोटके क्योंकि…

कोलकाताः दो लोग बराबर मेहनत करते हैं, जिनमें से एक का सपना पूरा हो जाता है और एक का नहीं। आजकल की जिंदगी में ऐसे कई लोग हैं, जिनको सफलता तो कम मिलती हैं लेकिन असफलता उनका पीछा नहीं छोड़ती। तांत्रिक ग्रंथ में कई ऐसे टोटके बताए गए हैं, जिनके करने से व्यक्ति अपनी सोई हुई किस्मत को जगा सकता है। हालांकि इनका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है लेकिन सालों से लोग इनको आजमा रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं। ऐसे ही आज हम आपके लिए तांत्रिक ग्रंथ से कुछ ऐसे चमत्कारिक टोटके लेकर आए हैं, जिनका एक बार प्रयोग करने में आपके लिए सफलता के द्वार खुल सकते हैं…
बुरी नजर से बचने का यह उपाय
तंत्र शास्त्र के अनुसार, घर में यदि किसी सदस्य को बुरी नजर लग गई है तो यह टोटका आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा। आप पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से सिर से पैर तक सात बार नींबू उवार लें। इसके बाद नींबू के 4 टुकड़े कर दें और उसको किसी सूनसान जगह पर फेंक दें। ध्यान रखें कि नींबू के टुकड़े फेंकने के बाद पीछे मुड़कर बिल्कुल ना देखें।
व्यापार में वृद्धि के लिए
मेहनत करने के बाद भी आपका काम-धंधा अच्छा नहीं चल रहा है तो शनिवार के दिन एक नींबू को लेकर उसे दुकान या ऑफिस की चारों दीवारों पर स्पर्श कराएं। इसके बाद नींबू के 4 टुकड़े कर लें और चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें। ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और व्यापार या दुकान में फिर वृद्धि सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए
अपनी सोई होई किस्मत को जगाने के लिए एक नींबू लें और उसको अपने सिर के ऊपर सात बार वार कर उसके दो टुकड़े कर दें। इसके बाद बाएं हाथ का टुकड़ा दाईं तरफ फेंक दें और दाएं हाथ का टुकड़ा बाईं तरफ फेंक दें। ऐसा करने से आपके बिगड़ हुए काम फिर से बनने लगेंगे और रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा।
नौकरी में सफलता प्राप्त करने के लिए
अगर आपको नौकरी में सफलता चाहिए तो सुबह सबसे पहले नींबू और चार लौंग लेकर हनुमान मंदिर जाएं। इसके बाद मंदिर में नींबू पर चारों लोंग गाड़ दें और फिर हनुमान चालिसा के पाठ के बाद ओम श्री हनुमते नम: मंत्र का 108 बार जप करें और ईश्वर सफलता के लिए आशीर्वाद मागें। इसके बाद लौंग लगे नींबू को अपने साथ ले जाएं और इंटरव्यू दें। आपको सफलता जरूर प्राप्त होगी।
समृद्धि के द्वार खोलने के लिए
समृद्धि के द्वार खोलने के लिए नींबू का यह चमत्कारिक टोटका आपके लिए काफी फायदेमंद होगा। आप सबसे पहले चौराहे पर जाकर नींबू से सात बार अपने ऊपर वार लें और फिर उसके काटकर दो भाग कर दें। नींबू के कटे हुए पहले भाग को पीछें की तरफ फेंक दें और दूसरे भाग को आगे की तरफ फेंक दें और फिर अपने घर आ जाएं। ऐसा करने से घर में सुख-शांति के अलावा समृद्धि का वास होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर