एक को बचाने की कोशिश में गंगा में सात लोग डूबे

पांच की लाश बरामद, दो लापता, तीन बचाये गये लेकिन उनकी हालत नाजुक
अमरोहा : अमरोहा के गजरौला क्षेत्र में सोमवार को एक परिवार के सात सदस्य गंगा नदी में डूब गये। हसनपुर क्षेत्र में लुहारी खुर्द गांव निवासी एक परिवार के सदस्य और रिश्तेदार सुबह सवेरे बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए गजरौला क्षेत्र में गंगा नदी के बृजघाट पर स्नान करने गये थे। इस दौरानएक युवक का पैर फिसल गया और वह डूबने लगा। उसे बचाने के लिए एक-एक कर दस लोग गंगा में कूद पड़े। पानी के तेज बहाव के आगे उनके पैर उखड़ गये और वे नदी के तेज बहाव में बह गये। शोर मचाने पर वहां उपस्थित लोगों ने आठ लोगों को अर्धचेतन अवस्था में गंगा से निकाला। उन्हें समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजरौला में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। दो लोग लापता हैं जिन्हें स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस तलाश कर रही है। मंडी धनौरा की पुलिस क्षेत्राधिकारी मोनिका यादव पुलिस बल और गोताखोर के साथ मौके पर बचाव कार्य में जुटी हुई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साधन हुए हमलावर, कहा-निगम को और होना चाहिए था अलर्ट

प्रशासक को शोभन चटर्जी से लेना चाहिए था परामर्श सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : अम्फान तो चला गया मगर इसने जाते जाते राजनीति में कई तूफान खड़ा कर आगे पढ़ें »

आज से 20 % हॉकर बैठ सकते हैं विभिन्न स्थानों पर

2 महीने बाद खुलेंगे रोजगार पर लगे शटर सबिता राय,कोलकाता : करीब 2 महीने के बाद आज बुधवार से कोलकाता के विभिन्न स्ट्रीट्स पर हॉकर बैठ आगे पढ़ें »

ऊपर