एके-47 मामले में विधायक अनंत सिंह की पेशी

anant

पटनाः मोकामा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह को चर्चित प्रतिबंधित एके-47 राइफल मामले में पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत के समक्ष पेश किया गया। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मनीष द्विवेदी की अदालत में विधायक सिंह को पटना के बेऊर जेल से लाकर पेश किया गया, जहां न्यायिक हिरासत बढ़ाते हुये न्यायालय ने उन्हें 25 अक्टूबर 2019 तक के लिए वापस जेल भेज दिया।
मामला पटना जिले के बाढ़ थाने में दर्ज मुकदमे का है। प्राथमिकी के अनुसार, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विधायक सिंह के लधमा गांव स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी एवं तलाशी में एके-47 राइफल, ग्रेनेड और कारतूस बरामद करने का दावा किया है। इस मामले में विधायक ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था, जहां से बाद में उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लाकर बाढ़ न्यायालय में पेश किया गया था। त्वरित निष्पादन के उद्देश्य से मामले को बाढ़ व्यवहार न्यायालय से पटना व्यवहार न्यायालय में स्थानांतरित कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Rahul Gandhi

झारखण्ड में 10 हजार लोगों पर राजद्रोह का मुकदमा, राहुल बोले-कोई सरकार ऐसा कैसे कर सकती है

नई दिल्ली : झारखंड में दस हजार लोगों के खिलाफ राजद्रोह का मामला लगा दिया गया है। इसे लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आगे पढ़ें »

Rain of currency

आधे घंटे तक हुई नोटों की बारिश, लूटने के लिए लोगों में होड़

कोलकाता : महानगर में डलहौजी इलाके के बेंटिक स्ट्रीट मेें बुधवार की दोपहर अचानक एक कमर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। दरअसल, हुआ आगे पढ़ें »

ऊपर