एएमयू में जिन्ना की तस्वीर पर बवाल, अलीगढ़ में रोकी गई इंटरनेट सेवाएं

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के छात्र संघ कार्यालय में लगी मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को हिंदू संगठनों द्वारा जिन्ना का पुतला फूंकने के दौरान हुए हिंसक विरोध प्रदर्शन और लगातार बढ़ रहे विवाद को देखते हुए अलीगढ़ के जिला मजिस्ट्रेट ने पूरे जिले में 4 मई दोपहर 2 बजे से लेकर 5 मई रात 12 बजे तक के लिए सभी कंपनियों की इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है।
जिला मजिस्ट्रेट ने कहा…
इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड करने का आदेश जारी करते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने कहा ‘एएमयू में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर उठे विवाद और 2 मई को हुई हिंसा के बाद अलीगढ़ जिले में शाति व्यवस्था और सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने के लिए दिनांक 4 मई 2018 की दोपहर 2 बजे से लेकर 5 मई 2018 की रात 12 बजे तक सभी कंपनियों की इंटरनेट सेवाओं, जिनमें बीएसएनएल भी शामिल है, पर रोक लगाई जाती है।’ डीएम के आदेश के बाद जिले में इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड कर दी गई हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर