उमस और गर्मी में ऑफिस के लुक को करना है बेहतर, अपनाएं ये आसान से टिप्स

नई दिल्ली : बरसात में काफी उमस और गर्मी होती है। ऐसे में फैशनेबल कपड़े पहनना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। क्योंकि इसकी वजह से आपको काफी ज्यादा पसीना आ सकता है। इससे आपका लुक धरा का धरा रह सकता है। इसलिए कुछ ऐसे टिप्स को ट्राई करें, जिससे गर्मी में भी आप खुलकर वियर कर सकें। आइए जानते हैं गर्मी में ऑफिस के लुक को बेहतर कैसे करें?
सही फैब्रिक चुनें
गर्मी से बचने के लिए हमेशा कॉटन, खादी या फिर लीनेंन के कपड़ों का चुनाव करें। इस तरह के कपड़े काफी आरामदायक होते हैं। साथ ही इससे आपको गर्मी का कम एसहास होता है। इतना ही नहीं, उमस बढ़ने पर इन कपड़ों में पसीना सोखने की भी क्षमता रहती है।
सही फिटिंग के कपड़े पहनें
ऑफिस में हमेशा सही फिटिंग के कपड़े पहनें। हमेशा ऐसे कपड़ों का चुनाव करें, जो न ज्यादा टाइट हो और न ही ज्यादा लूज हो। इसके अलावा रंगों का भी विशेष ध्यान रखें आप चाहें तो ऑफिस में ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन वियर कर सकते हैं।फॉर्मल ड्रेस बेहतर विकल्प
अगर आप ऑफिस में कपड़ों को लेकर कंफ्यूज रहते हैं तो कोशिश करें कि ऑफिस के लिए फॉर्मल ड्रेस ही लें। इससे आपको ज्यादा कंफ्यूजन नहीं रहेगा। साथ ही आप कहीं भी आसानी से मीटिंग अटैंड करने के लिए इन कपड़ों में जा सकते हैं।
सादे रंग के कपड़े चुनें
गर्मी और उमस से भरे दिनों में डार्क कपड़ों को पहनने से बचें। इससे आपको और अधिक गर्मी लगती है। हमेशा हल्के रंग के कपड़े पहनें। इससे आपका लुक भी परफेक्ट नजर आएगा। साथ ही और दूसरों से अलग भी नजर आते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजम खान के रामपुर में बदल गया गेम, बीजेपी हुई आगे

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की चर्चित रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सियासी तस्वीर बदलती दिख रही है। 28वें राउंड की काउंटिंग के आगे पढ़ें »

गुजरात में भूपेंद्र पटेल ही बनेंगे मुख्यमंत्री

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल ही गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष CR आगे पढ़ें »

ऊपर