उत्तर प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी

  •  कुशीनगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लोगों को मारी गोली, दो की मौत
    कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने मिलकर तीन लोगों को दिनदहाड़े गोली मार दी, जिसमें दो की मौत हो गई है। वहीं तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला समउर-तमकुहीराज मार्ग का है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर गोली मार दी। यह घटना देखकर बिहार खुर्द गांव निवासी रामदयाल (58) मछली विक्रेता ने हल्ला मचाया तो उसे भी गोली मार दी गई। इसके बाद तीसरे व्यक्ति ने शोर किया तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी।
    घटनास्‍थल पर मची अफरा तफरी
    तीनों को गोली मारने के बाद हमलावर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से बिहार की तरफ भाग निकले। एक मृतक व एक घायल की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई। मौके पर समउर पुलिस चौकी इंचार्ज रमेश पुरी पहुंचे और दोनों शवों व घायलों को साथ लेकर तमकुहीराज सीएचसी गए।
शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर