इस बॉलीवुड अभिनेत्री के पास किराए देने के भी पैसे नहीं

पेरिसः बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को फ्रांसीसी अदालत के एक फरमान से झटका लगा है। दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने उन्हें अपना किराए का घर खाली करने का आदेश दिया है। घर का किराया न देने के कारण कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78,787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था। किराया न देने के कारण घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था।
वीवीआईपी इलाके में रहती हैं
मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे, ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार हैं, ये वीवीआईपी इलाका है, जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इस फ्लैट की किराया 6,054 यूरो प्रति माह है। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2,715 यूरो का ही भुगतान किया था। सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने किराया ना देने का कारण उनकी वित्तिय स्थिति और मल्लिका शेरावत के काम के अनियमित प्रकृति को बताया। वकील के इस तर्क को मकान मालिक ने यह कह कर खारिज कर दिया कि किराये की अवधि के दौरान उन्होंने 10 मिलियन में कमाई की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nitin Gadkari

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रपति आगे पढ़ें »

income tax office

सरकार ने 50 फीसद टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य पूरा किया, अब तक 6 लाख करोड़ रुपये जुटाए

नई दिल्ली : सरकार ने इस वर्ष टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य 13.5 लाख करोड़ रुपये रखा है, जिसका 50 फीसद अब तक पूरा किया जा आगे पढ़ें »

ऊपर