इनके लिए जान भी देने को तैयार हैं रैना

नई दिल्ली: लंबे समय बाद भारतीय टीम से बाहर रहने वाले धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने राहुल द्रविड़ को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि मैं उनके लिए जान भी दे सकता हूं।‌ विदित है कि पिछले कुछ समय से रैना टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन सैयद मुस्ताख अली ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उनका चयन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए हुआ हैं।
द्रविड़ ने दी प्रेरणा
रैना ने कहा की मैं हमेशा राहुल द्रविड़ की इज्जत करता हूं। द्रविड़ ने मुझे जिंदगी जीने की कला सिखाई और बताया कि एक खिलाड़ी का बर्ताव कैसा होना चाहिए। राहुल भाई ने मेरा काफी समर्थन किया। रैना ने एक वाकया याद करते हुए कहा मुझे याद है कि एक समय मैं रन नहीं बना रहा था, तब इरफान पठान के साथ बैठा था, वो खाना खा रहा था। मैंने पठान से कहा कि पता नहीं कल का मैच खेलेंगे या नहीं। मेरी बात सुन राहुल भाई ने हमें कहा कि फील्डिंग में अपना जलवा दिखाएं। मेरे ख्याल से मैंने उस दिन बेहतरीन प्रदर्शन किया और दो या तीन रनआउट किए। अगर राहुल भाई का ऐसे ही साथ बना रहा तो हम तो ऐसे हैं कि उनके लिए अपनी जान भी दे देंगे।
आखिरी दो मुकाबलों में करना चाहेंगे बेहतरीन प्रदर्शन
मंगलवार को होने वाले दूसरे मुकाबले में रैना बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह मजबूत करना चाहेंगे। रैना आईपीएल में अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ पहले ही जुड़ चुके हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ बचे दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर वो टीम इंडिया में फिर वापस आना चाहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Adhir Ranjan Chowdhury

संसद में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने पर जवाब मागेंगे अधीर रंजन

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र में पार्टी गांधी परिवार समेत कई नेताओं की एसपीजी सुरक्षा आगे पढ़ें »

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर