‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के निर्माता सोहन चौहान की सदिग्ध हालत में मौत, पुलिस जांच में जुटी

मुंबईः टीवी जगत के लिए एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। इंडियाज गॉट टैलेंट और मास्टरशेफ इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो के सीनियर पोस्ट प्रोड्यूसर रहे सोहन चौहान की मुत्यु हो गई है। उनका शव रविवार सुबह 7ः30 बजे संदिग्‍ध अवस्‍था में मुंबई की आरए कॉलोनी के रॉयल पंप तालाब से बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार शव के दिखने के बाद स्‍थानीय लोंगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद से ही पुलिस जांच में लगी है, काफी छानबीन के बाद शव की पहचान निर्माता सोहन चौहान के रूप में की गई। हालांकि अभी मौत की वजहों की पुष्टि नहीं हुई है पर फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल भेजा गया है।

घर में अकेले रह रहे थे

पुलिस की जांच मे बताया गया है कि सोहन मुंबई की रूबी बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 1205 में रहते थे। उनकी शादी को अभी सिर्फ 6 महीने ही हुए हैं और उनकी पत्नी किसी काम के सिलसिले में दिल्ली गई थी। जिस वजह से वो फिलहाल घर में अकेले रह रहे थे। सोहन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्‍टिव रहते थे, आखिरी बार उनको 9 जून को सोशल मीडिया पर सा रे गा मां लिटिल चैम्प के ग्रैंड फिनाले को प्रोमोट करते भी देखा गया था।

घर से मिली शराब की खाली बोतल और डायरी

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सोहन के घर में घटना से पहले आखिरी बार उनकी नौकरानी को जाते हुए देखा गया था। रिपोर्ट में एक और अहम बात सामने आई है कि घटना के पहले शनिवार की देर रात सोहन को हाथ में एक बोतल के साथ घर से निकलते देखा गया था। परिवार के लौटने के बाद छानबीन के दौरान घर में एक खाली शराब की बोतल और डायरी मिली है। पुलिस हर चीज की बारिकी से जांच में लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह क्या है ये तो पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही कहा जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर