आज से अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई ऑनलाइन फेस्टीवल

नई दिल्लीः ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए आज से लेकर अगले तीन से चार दिन तक त्योहारी सीजन शुरू हो गई है। अमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल आज से शुरू हो गई है जो 24 जनवरी तक चलेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल 21 से 23 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान कई आकर्षक ऑफर और डील मिलेंगे।
80% तक की छूट
3 दिनों की सेल में ग्रहकों को फैशन और फुटवेयर पर 80% जबकि ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, खिलौनों और खेल के सामानों पर 70% तक की छूट मिलेगी। किंडल पेपरवाइट, किंडल पेपरवाइट स्टार्टर पैक, फायर टीवी स्टिक, ईबुक्स आदि पर स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। अमेजॉन प्राइम मेंबर्स को वन-डे, टू-डे डिलीवरी, वीडियो स्ट्रीमिंग का एक्सेस आदि ऑफर्स भी मिलेंगे।
अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल
सेल में मोबाइल एक्सेसरीज पर 35 फीसदी तक छूट मिल रहा है । इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर 55 फीसदी और होम व किचन अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट मिलेगी। होम एंड डाइनिंग पर 50 फीसदी तक छूट जबकि अमेजॉन फैशन के प्रोडक्ट पर 40 से 80 फीसदी तक छूट पाने का मौका होगा। वहीं बुक्स, एंटरटेनमेंट आदि कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 60 फीसदी तक की छूट होगी। एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। अमेजॉन पे से ट्रांजिक्शन करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा हालांकि यह कैशबैक 250 रुपए से ज्यादा कीमत वाले प्रोडक्ट पर ही लागू होगा।
फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल
सेल में स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर मिलेगा। इसके अलावा लैपटॉप, ऑडियो, कैमरा और एक्सेसरीज पर 60 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। टीवी व दूसरे अप्लायंसेज पर 70 फीसदी तक छूट मिलेगी। प्रीमियम स्मार्टफोन्‍स की श्रेणी में गूगल पिक्सल 2 एक्सएल को 48,999 रुपए में बेचा जाएगा। अगर इसके लिए एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान किया जाता है तो 10,000 रुपए की छूट मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी एस7 को 26,990 रुपए में बेचा जाएगा। एमआई मिक्स 2 को 29,999 रुपए में बेचा जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर