आज शनिदेव की विशेष कृपा प्राप्त करने के लिए कर लें ये छोटा सा काम

कोलकाताः शनिदेव को कर्मफल दाता कहा जाता है। शनिदेव कर्मों के हिसाब से व्यक्ति को फल देते हैं। ज्योतिष में 12 राशियां होती हैं। इन 12 राशियों में से 2 राशियों पर शनिदेव की विशेष कृपा रहती है। हर राशि के स्वामी ग्रह होते हैं। शनि देव कुंभ और मीन राशि के स्वामी ग्रह हैं। कुंभ और मीन राशि शनि देव को प्रिय होती हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुंभ और मीन राशि के जातकों का सरल स्वभाव शनि देव को काफी पसंद आता है। ये लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं और शनि देव को ऐसे लोग प्रिय होते हैं जो जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं। इन लोगों पर शनिदेव मेहरबान रहते हैं, लेकिन शनिदेव की विशेष कृपा प्राप्त करने के लिए कुंभ और मीन राशि के जातकों को हर शनिवार को ये उपाय करना चाहिए…

शनि देव को तेल अर्पित करें

कुंभ और मीन राशि के जातकों को हर शनिवार को शनि देव को तेल अर्पित करना चाहिए। शनि देव को तेल अर्पित करने से शनि देव प्रसन्न होते हैं। सिर्फ कुंभ और मीन राशि के लोगों को ही नहीं बल्कि सभी राशि के लोग शनि देव को तेल अर्पित कर सकते हैं। इस समय कोरोना वायरस की वजह से मंदिर जाना संभव नहीं है इसलिए आप तेल का दान भी कर सकते हैं। तेल का दान करने से शनि देव की विशेष कृपा प्राप्त होती है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार दान करने से कई गुना फल की प्राप्ति होती है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बोलीं ममता…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगे पढ़ें »

ऊपर