आजम खान के बेटे ने कहा, मुसलमान होने के चलते मेरे पिता पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

नई दिल्लीः चुनाव आयोग ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता आजम खान को 72 घंटे तक प्रचार करने पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग की इस सख्ती पर आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने की वजह से चुनाव आयोग ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और दुगुनी मजबूती से लड़ेंगे,और खुदा ने चाहा तो जीतेंगे भी और सरकार भी बदलेंगे।

बीजेपी को खुश करने के लिए हुई कार्रवाई

सपा नेता अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि चुनाव आयोग ने ये कार्रवाई बीजेपी को खुश करने के लिए की है। उन्होंने ये भी कहा कि आजम खान ने जयाप्रदा पर बयान नहीं दिया था और चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया।

चुनाव आयोग ने की एकतरफा कार्रवाई

सपा नेता आजम खान के बेटे और स्वार सीट से एसपी विधायक अब्दुल्लाह आजम ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है। मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बैन लगाकर हमें खामोश नहीं कर सकता है।

जयाप्रदा के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग की है। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

जया पर साधा निशाना

अब्दुल्लाह आजम ने जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी दिल्ली से चलने से पहले कहती हैं, रामपुर में एक दानव का अंत करने जा रही हूं, इस पर कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कार्रवाई करनी ही है तो उन पर भी करो, जिन्होंने कहा दानव का अंत होना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

100 की स्पीड में लिया यू टर्न, कार पलटी, 3 मरे

कोलकाता : सोमवार की रात से दोस्त की बर्थ डे पार्टी चल रही थी। अंजाम यह होगा यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते आगे पढ़ें »

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

ऊपर