आजम खान के बेटे ने कहा, मुसलमान होने के चलते मेरे पिता पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

नई दिल्लीः चुनाव आयोग ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता आजम खान को 72 घंटे तक प्रचार करने पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग की इस सख्ती पर आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने की वजह से चुनाव आयोग ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और दुगुनी मजबूती से लड़ेंगे,और खुदा ने चाहा तो जीतेंगे भी और सरकार भी बदलेंगे।

बीजेपी को खुश करने के लिए हुई कार्रवाई

सपा नेता अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि चुनाव आयोग ने ये कार्रवाई बीजेपी को खुश करने के लिए की है। उन्होंने ये भी कहा कि आजम खान ने जयाप्रदा पर बयान नहीं दिया था और चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया।

चुनाव आयोग ने की एकतरफा कार्रवाई

सपा नेता आजम खान के बेटे और स्वार सीट से एसपी विधायक अब्दुल्लाह आजम ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है। मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बैन लगाकर हमें खामोश नहीं कर सकता है।

जयाप्रदा के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग की है। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

जया पर साधा निशाना

अब्दुल्लाह आजम ने जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी दिल्ली से चलने से पहले कहती हैं, रामपुर में एक दानव का अंत करने जा रही हूं, इस पर कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कार्रवाई करनी ही है तो उन पर भी करो, जिन्होंने कहा दानव का अंत होना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर