आजम खान के बेटे ने कहा, मुसलमान होने के चलते मेरे पिता पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

नई दिल्लीः चुनाव आयोग ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता आजम खान को 72 घंटे तक प्रचार करने पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग की इस सख्ती पर आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने की वजह से चुनाव आयोग ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और दुगुनी मजबूती से लड़ेंगे,और खुदा ने चाहा तो जीतेंगे भी और सरकार भी बदलेंगे।

बीजेपी को खुश करने के लिए हुई कार्रवाई

सपा नेता अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि चुनाव आयोग ने ये कार्रवाई बीजेपी को खुश करने के लिए की है। उन्होंने ये भी कहा कि आजम खान ने जयाप्रदा पर बयान नहीं दिया था और चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया।

चुनाव आयोग ने की एकतरफा कार्रवाई

सपा नेता आजम खान के बेटे और स्वार सीट से एसपी विधायक अब्दुल्लाह आजम ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है। मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बैन लगाकर हमें खामोश नहीं कर सकता है।

जयाप्रदा के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग की है। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

जया पर साधा निशाना

अब्दुल्लाह आजम ने जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी दिल्ली से चलने से पहले कहती हैं, रामपुर में एक दानव का अंत करने जा रही हूं, इस पर कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कार्रवाई करनी ही है तो उन पर भी करो, जिन्होंने कहा दानव का अंत होना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Pakistan gives land to China

हरामीनाले के पास पाकिस्तान ने चीन को 55 वर्ग किमी जमीन दी

नारायण सरोवर (गुजरात) : कश्मीर मामले में अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर मुंह की खाने के बाद, अब बौखलाए पाकिस्तान ने भारत को घेरने और परेशान करने आगे पढ़ें »

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

ऊपर