आजम खान के बेटे ने कहा, मुसलमान होने के चलते मेरे पिता पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

नई दिल्लीः चुनाव आयोग ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता आजम खान को 72 घंटे तक प्रचार करने पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग की इस सख्ती पर आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने की वजह से चुनाव आयोग ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और दुगुनी मजबूती से लड़ेंगे,और खुदा ने चाहा तो जीतेंगे भी और सरकार भी बदलेंगे।

बीजेपी को खुश करने के लिए हुई कार्रवाई

सपा नेता अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि चुनाव आयोग ने ये कार्रवाई बीजेपी को खुश करने के लिए की है। उन्होंने ये भी कहा कि आजम खान ने जयाप्रदा पर बयान नहीं दिया था और चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया।

चुनाव आयोग ने की एकतरफा कार्रवाई

सपा नेता आजम खान के बेटे और स्वार सीट से एसपी विधायक अब्दुल्लाह आजम ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है। मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बैन लगाकर हमें खामोश नहीं कर सकता है।

जयाप्रदा के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग की है। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

जया पर साधा निशाना

अब्दुल्लाह आजम ने जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी दिल्ली से चलने से पहले कहती हैं, रामपुर में एक दानव का अंत करने जा रही हूं, इस पर कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कार्रवाई करनी ही है तो उन पर भी करो, जिन्होंने कहा दानव का अंत होना है।

मुख्य समाचार

अमेरिका-चीन का व्यापार युद्ध भारत के लिए अवसर: पनगढ़िया

न्यूयॉर्कः अमेरिका और चीन के व्यापारिक रिश्तों में बढ़ता तनाव भारत के लिए एक 'अवसर' की तरह है। ऐसी में भारत उन बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आगे पढ़ें »

कैश की किल्लत होगी खत्म, आरबीआई से मिल सकते हैं 3 लाख करोड़ रुपए

नई दिल्ली : बिमल जालान समिति की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय रिजर्व बैंक के पास पड़ी आवश्यकता से अधिक आरक्षित पूंजी से केंद्र सरकार आगे पढ़ें »

ट्रेन में 2 विधायकों से लूटपाट, चोरों ने नकदी सहित दस्तावेज उड़ाए

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण स्टेशन पर सोमवार को अलग-अलग ट्रेनों में दो विधायकों से चोरों ने लूटपाट की। इस घटना की जानकारी आगे पढ़ें »

भारत पहुंचे पोम्पियो, पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से की मुलाकात

नई दिल्ली : भारत के दो दिनों के दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विदेश आगे पढ़ें »

जल्द आएगा राष्ट्रीय खुदरा नीति पर मसौदा, व्यापार संघों से मांगे सुझाव 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय खुदरा नीति का एक मसौदा अगले दस दिनों में जारी किया जा सकता है।  इस मसौदे पर व्यापार संघों से सुझाव आगे पढ़ें »

एसयूवी ने ली फुटपाथ पर सो रहे 3 बच्चों की जान, भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को रौंद डाला। शहर के आगे पढ़ें »

बजट : पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है सरकार

नई दिल्ली : बजट में मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल समेत सभी पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है। एक रिपोर्ट के आगे पढ़ें »

जम्मू-कश्मीर के पहले दौरे पर शाह, डोगरा फ्रंट ने कहा- अलगावादियों से न हो बातचीत

श्रीनगर : गृहमंत्री का दायित्व संभालने के बाद अमित शाह बुधवार को अपने पहले दौरे पर  जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं। वहीं उनकी यात्रा को देखते आगे पढ़ें »

अमेजन इंडिया कारोबार के तीसरे वर्ष कर रही है मेगा सेल का आयोजन

नई दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे आगे पढ़ें »

कट मनी में दोषी पाए गए तो हो सकती है उम्रकैद

कोलकाता : कट मनी का मुद्दा दिनोंदिन गरमाता जा रहा है। विधानसभा से दिल्ली की संसद तक इसकी आंच पहुंच चुकी​ है। इधर इस मामले आगे पढ़ें »

ऊपर