अलवर मत्स्य भर्तृहरि यूनिवर्सिटी की वेबसाइट फिर हैक

हैकर ने पाकिस्तानी झंडा पोस्ट किया, लिखे कामेंट्स। छात्रों ने अर्द्ध नग्न प्रदर्शन किया
अलवर : अलवर मत्स्य भर्तृहरि यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को पाकिस्तानी हैकर द्वारा फिर हैक कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। हैकर ने वेबसाइट हैक कर उस पर पाकिस्तानी झंडा भी पोस्ट किया। उसने ‘पाकिस्तान-टर्की जिंदाबाद’ तथा ‘मोदी फैंटम थर्ड’ कब आ रही है, ‘27 फरवरी को पाकिस्तान आर्मी का सरप्राइज कैसा लगा’, ‘अब भी सकून नहीं तो दुबारा घुस के देख’ आदि लिखा है। हैकर ने साइट पर अपना नाम मुहम्मद बिलाल (टीम पीसीई) बताया है।
हालांकि वेबसाइट हैक होने का पता लगने के बाद सुबह 9 बजे साइट को दुरुस्त कर लिया गया। मालूम हो कि यह वेबसाइट तीसरी बार हैक हुई है। इससे पूर्व वेबसाइट हैक होने पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कहा था कि इसके सुरक्षा फीचर को सुधारा जायेगा, लेकिन उसे फिर हैक कर लिया गया।

विश्वविद्यालय की वेबसाइट हैक होने पर शुक्रवार को मत्स्य विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष सुमंत चावड़ा के नेतृत्व में छात्रों ने विश्वविद्यालय के मुख्य गेट पर अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्र संघ अध्यक्ष सुमंत चावड़ा के नेतृत्व में किये गये प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की। इस दौरान चावड़ा ने कहा है कि मत्स्य विश्वविद्यालय में पाकिस्तानी हैकर द्वारा तीन बार साइड को हैक कर दिया लेकिन विश्वविद्यालय प्रसासन ने इस ओर कोई कदम नहीं उठाये। वेबसाइट पर पाकिस्तान और तुर्की के झंड लगा कर जिंदाबाद के नारे लिखे हुए थे साथ ही मोहम्मद बिलाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। छात्रों ने आरोप लगाया कि कुलपति ने आज तक वेबसाइट पर सुरक्षा टूल नहीं लगवाये, जिससे छात्रों का डाटा, बैंक डिटेल, रिजल्ट में फेरबदल सहित अन्य डाटा चोरी भी हो चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शरीर में ये लक्षण नजर आए तो ना करें नजरअंदाज, बड़ी बीमारी के हो सकते हैं संकेत

नई दिल्ली : पैरों में सूजन जैसी समस्या को बढती उम्र की समस्या मानकर नजर अंदाज करने की बजे इसे गंभीरता से लें, यह किसी आगे पढ़ें »

PM Narendra Modi

मोदी ने कहा- हमें नया कश्मीर बनाना है

नासिक : महाराष्ट्र के नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को महाजनादेश यात्रा के समापन पर रैली को संबोधित किया। विधानसभा चुनाव प्रचार के आगे पढ़ें »

ऊपर