अमेरिका: भारतीय आईटी पेशेवर ने परिवार की हत्या के बाद की आत्महत्या

वाॅशिंगटन: भारतीय-अमेरिकी आईटी पेशेवर चंद्रशेखर सुंकारा (44) अपने परिवार सहित अमेरिका स्थित अपने घर में मृत पाए गए। चंद्रशेर और उनकी पत्नी लावन्या सुंकारा (41) समेत उनके 15 और 10 साल के दो बेटों के शवों पर गोलियों के निशान मिले। पुलिस को शनिवार सुबह इस परिवार की मौत की सूचना दी गई थी। वेस्ट डेस मोइंस पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। रविवार को की गई फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि चंद्रशेखर ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली।
चंद्रशेखर की आत्महत्या
इस घटना को जानने के बाद से हर कोई आश्यचर्य में है। पुलिस ने बयान में कहा, “लावन्या सुंकारा और उनके दो बेटों की हत्या की गई है। चंद्रशेखर की मौत को देखकर लगता है कि उन्होंने आत्महत्या की है। राज्य चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने परिवार के सभी चार सदस्यों की मौत के कारणों का निर्धारण गोली के घावों से किया है।
क्या कहा पुलिस ने
“पुलिस का कहना है, “अधिकारी मृतकों के परिवार को समर्थन दे रहे हैं। जांचकर्ता लगातार जांच कर रहे हैं और इंटरव्यू ले रहे हैं।” जानकारी के मुताबिक चंद्रशेखर को लोग चंद्रा कहते थे, जो मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी का कहना है, “हम जांच कर रहे हैं। जब तक हम सभी सवालों के जवाब नहीं खोज लेते तब तक हम जांच जारी रखेंगे। हम आश्वस्त हैं कि समुदाय के लिए किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है।”
क्या कहा चंद्रशेखर के दोस्त ने
इस परिवार को दशकों से जानने वाले श्रीकर सोमायाजुला का कहना है, “भारतीय समुदाय में ऐसा नहीं देखा जाता है। ये परिवार काफी मिलनसार परिवार था, तो ये सब काफी दर्दनाक है। हमारे पास जवाब से अधिक सवाल हैं, कि ऐसा क्यों हुआ? और हम शायद ये कभी पता नहीं लगा पाएंगे कि क्या हुआ।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकफास्‍ट खाते वक्‍त न करें ये 5 गलतियां

सही ब्रेकफास्ट करना सेहत के लिए जरूरी है। वेट लॉस करने की कोशिश के दौरान एक दिन में आपके कंज्यूम की जाने वाली कैलोरी अहम आगे पढ़ें »

60 लोगों का नि:शुल्क नेत्र ओपरेशन

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) ने रविवार को गोविंदराम गोयल चरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से नि:शुलक नेत्र ओपरेशन का आयोजन किया। सचिव चंद्रकांत सराफ ने आगे पढ़ें »

ऊपर