अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो पैसे वाले उम्रदराज लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर जबरन सेक्स का आरोप लगाती थी और फिर लाखों की उगाही करती हैं। ये लोग बड़े ही सुनियोजित तरीके से इस धंधे को अंजाम दे रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग लोग इन्हें अपनी इज्जत की खातिर पैसे भी दे देते थे। कुछ समय पहले पुलिस को एक शिकायत मिली थी जिसमें इस तरह के उगाही गैंग की बात सामने आई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली से तीन महिलाओं को अरेस्ट किया जिनमें गुजरात की रहने वाली पूनम और सोनिया सगी बहनें हैं और फिलहाल टैगोर गार्डन में रहती हैं। दोनों ने अपने पति को तलाक दे दिया है। दोनों ज्यादा पैसे कमाने के लिए सेक्स के धंधे में कूद गईं।

ऐसे फंसाती थी बुजुर्गों को 
जल्द पैसा कमाने के लिए दोनों बहनों ने सबसे शॉर्टकट तरीका अपनाया और सेक्स के धंधे में उतर गयीं और पैसा कमाने के लिए गैंग तैयार कर ली और कई और लोगों को इसमें जोड़ लिया। दोनों बहने सबसे पहले ऐसे बुजुर्गों की तलाश करती थीं जो घर में अकेले रहते हैं और पैसे वाले हैं। इसके बाद धीरे-धीरे अपने जाल में लेने के बाद ये उन्हें जबरन सेक्स के आरोप में फंसा देती थी और पूनम अपनी बहन किरण को पीड़ित के तौर पर दिखाती थी।

कई राज्यों में फैला है कारोबार

सूत्रों के मुताबिक ये गैंग दिल्ली तक ही सीमित नहीं है बल्कि अन्य राज्यों में भी इनके तार फैले हैं। पुलिस के अनुसार 7 अप्रैल को एक 25 साल की महिला ने मोतीबाग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि दिनेश चंद नाम का शख्स उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना चुका है लिहाजा उसके खिलाफ एक्शन लियाजाए। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच में दोनों पक्षों को सुना। पुलिस समझ चुकी थी कि यहां मामला थोड़ा अलग है इसलिए पुलिस ने गहराई से पड़ताल की तो पता चल गया कि यह उगाही का मामला है। तफ्तीश में पता चला कि सेक्स का आरोप लगाकर महिला 10 लाख से ज्यादा वसूल चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर