अब होगा आतंकियों का सफाया

नई दिल्लीः कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान पर एक महीने से लगी रोक को केंद्र सरकार ने हटा ली है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि सरकार घाटी में शांति चाहती है। अब सुरक्षाबलों को आदेश दे दिया है कि वे आतंकियों के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाएं। गृहमंत्री ने कहा सरकार जम्मू-कश्मीर में आतंक और हिंसा से मुक्त वातावरण बनाने का प्रयास जारी रखेगी। इसी के तहत सुरक्षाबलों को ऑपरेशन दोबारा शुरू करने का आदेश दिया गया है।
तलाशी अभियान पर लगी थी रोक
केंद्र ने राज्य सरकार की सिफारिश पर 17 मई को सुरक्षाबलों द्वारा घाटी में आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे तलाशी अभियान पर रोक लगाई थी। हालांकि, इस दौरान सुरक्षाबल आतंकियों के हमले का जवाब देने के लिए स्वतंत्र थे। राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा गृह मंत्रालय ने सभी सूचनाओं को संज्ञान में लिया है। सरकार की प्राथमिकता अमरनाथ यात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से कराना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर