मॉडल के प्रेम में करायी पत्नी की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली के बवाना में महिला की हत्या मामले में मॉडल व बॉलीवुड में आईटम नंबर करने वाली एंजल गुप्ता का नाम सामने आ रहा है। एंजल का अफेयर महिला के पति के साथ चल रहा था। मृतका सुनीता पेशे से टीचर थी और आरोपी पति मंजीत पेशे से प्रापर्टी डीलर है। पुलिस ने हत्या के आरोपी मंजीत, उसकी गर्लफ्रेंड एंजल गुप्ता और एंजल के मुंहबोले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। एंजल गुप्ता के दबाव में आकर ही मंजीत ने उसकी हत्या कराई है। तीनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची थी और हत्या के लिए भाड़े के हत्यारों का इस्तेमाल किया गया।
5 साल से था अफेयर –
मंजीत और एंजल के अवैध सबंधों के बारे में उसकी पत्नी सुनीता को पता चल गया था जिसका वह विरोध करती थी। इस बात पर दोनों में झगड़ा भी होता था। सुनीता ने ये सारी बातें अपनी निजी डायरी में लिखी थी। पुलिस ने उसकी डायरी बरामद कर ली है। सुनीता को उस वक्त तीन गोलियां मार दी गई थीं जब वह स्कूटी से अपने स्कूल जा रही थी। मंजीत का मुंबई की मॉडल एंजल से करीब पांच साल से अफेयर चल रहा था। एंजल का मुंह बोला पिता भी इस अफेयर के बारे में जनता था। एंजल के पिता ने अपने ड्राइवर के जरिए यूपी के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को 10 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी। कुछ पैसा मॉडल एंजल के पिता ने भी किलर को दिए थे। इसके बाद बाकायदा रेकी करके सुनीता की हत्या की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

ऊपर