अपहरण के बाद कर दी युवक की हत्या, मोतिहारी में मिला शव

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। पटना के शास्त्रीनगर इलाके से अगवा किए गए युवक की हत्या कर दी गई है। युवक का शव पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में मिला है। मृतक की पहचान होमगार्ड जवान के बेटे रामबाबू के रूप में हुई है। इस मामले पर पुलिस ने चुप्पी साध ली है। हालांकि सचिवालय डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
युवक अपने दोस्तों के साथ सोनपुर गया था
मिली जानकारी के मुताबिक, पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र से 30 जनवरी से लापता युवक का शव मोतिहारी से अरेराज के समीप हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक पुल से बरामद किया गया है। शव मिलने की सूचना के बाद युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है। घर के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 30 जनवरी से लापता युवक अपने दोस्तों के साथ सोनपुर गया था, उसके बाद से लापता था। युवक की गुमशुदगी को लेकर एक मामला शास्त्री नगर थाने में दर्ज किया गया था। आज युवक का शव मिला है।
पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद 3 लोगों को गिरफ्तार किया। उसके बाद पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ। फिलहाल गिरफ्तार लोगों की निशानदेही के आधार पर युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवा कर घरवालों को सौंप दिया गया है। युवक के घर वालों की स्थिति काफी खराब है। वे युवक के दोस्तों को ही हत्या का कसूरवार ठहरा रहे हैं। पूरा मामला दोस्ती से जुड़ा हुआ है और युवक की हत्या दोस्तों ने ही मिलकर की है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच में लगी हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन उपायों को नियमित करने से मिलेगी कर्ज से मुक्ति

कोलकाता : हर व्यक्ति को उसकी मेहनत के अनुसार फल नहीं मिलता है तो निराश होना स्वभाविक है तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ आगे पढ़ें »

मायके से खाली हाथ लौटी, सजा में जिंदा जला दिया

दर्दनाक मौत -पहले एसिड से जलाया फिर किरोसिन से -पति समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, सभी आरोपित फरार -दो दिनों तक जिंदगी व मौत से आगे पढ़ें »

ऊपर