अनुकंपा आधार पर नौकरी पाने के लिए बेटे ने पिता का गला रेत दिया

रामगढ़ (झारखंड): झारखंड के रामगढ़ जिले में 35 वर्षीय बेराजगार व्यक्ति ने सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटिड (सीसीएल) में कार्यरत अपने पिता की हत्या इसलिए कर दी, ताकि उसे अनुकंपा आधार पर नौकरी मिल जाये। पुलिस के अनुसार जिले के बरकाकाना स्थित सीसीएल की सेंट्रल वर्कशॉप में प्रमुख सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात कृष्णा राम (55) गुरुवार को मृत पाया गया। उनका गला रेता गया था। उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (सीडीपीओ) प्रकाश चंद्र महतो ने शनिवार को बताया कि कृष्णा के बेटे ने बुधवार रात को बरकाकाना में उनके क्वार्टर में उनकी गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल छोटा चाकू और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। कृष्णा के बड़े बेटे ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने अपने पिता की हत्या इसलिए की ताकि उसे सीसीएल में अनुकंपा आधार पर नौकर मिल जाये। सीसीएल के प्रावधानों के अनुसार, अगर सेवा के दौरान किसी कर्मचारी की मौत हो जाती है तो उसके कानूनी आश्रित को नौकरी दी जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर, सड़क और रेलवे ट्रैक… बारिश में फिर पानी-पानी हुआ कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : तटवर्ती पश्चिम बंगाल पर बने निम्न दबाव के कारण पिछले 2 दिनों से बारिश लगातार जारी है जिस कारण राज्य के दक्षिणी आगे पढ़ें »

ऊपर