अच्छी खबरः लखनऊ से नहीं शिफ्ट होगी टीसीएस

लखनऊः लखनऊ में आयोजित दो दिवसीय यूपी इन्वेस्टर्स समिट-2018 में टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि लखनऊ से टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज टीसीएस का नाता टूटने नहीं जा रहा है और कंपनी यहां अपनी सेवाएं जारी रखेगी और अपनी स्थिति मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी क्षेत्रों में चौतरफा विकास के लिए हम सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे। एन चंद्रशेखरन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में टीसीएस की उपस्थिति है। टाटा मोटर्स यहां है। हमारे खुदरा कंपनियों की यहां एक महत्वपूर्ण उपस्थिति है। हम पूरे क्षेत्रों में उत्तर प्रदेश के विकास में भाग लेने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
जुलाई में बंद करने की हुई थी घोषणा
दरअसल पिछले साल जुलाई में खबर आई कि टाटा कंसल्टेंसी सर्विस ने राजधानी लखनऊ में अपने दफ्तर को बंद करने की तैयारी कर ली है। इस निर्णय से यहां काम कर रहे करीब 2000 पेशेवरों पर रोजी रोटी पर संकट मंडरा रहा था। इस फरमान के बाद टीसीएस लखनऊ के आईटी प्रोफेशनल्स ने ट्विटर पर गुपचुप तरीके से एक अभियान भी छेड़ा। इस मामले में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि टीसीएस को वह लखनऊ से नहीं जाने देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर