अगर रात को सोने से पहले महिलाएं करें ये चीजें तो बदल जाएगी आपकी जिंदगी

कोलकाताः ज्योतिष में महिलाओं से जुड़े कई तरह के टोने-टोटके बताए गए हैं जिन्हें सिर्फ महिलाएं ही कर सकती हैं। माना जाता है कि इन टोटकों को करने से घर में साक्षात लक्ष्मी का वास होता है और घर में रहने वालों का दुर्भाग्य सदा-सर्वदा के लिए समाप्त हो जाता है। पढि़ए ऐसे ही कुछ टोटकों के बारे में जिन्हें यदि महिलाएं रात को सोने से पहले करें तो उनके घर में कभी कोई कमी नहीं होगी और घर के सभी सदस्य स्वस्थ, शांत और सौभाग्यशाली रहेंगे।

(1) सूर्यास्त ढलने के बाद यदि कोई बाहर का व्यक्ति आप से दूध अथवा दही मांगे तो नहीं देना चाहिए। ऐसा करने से उस घर की लक्ष्मी दूसरे के घर चली जाती है।

(2) रात को सोने से पहले रसोई के सभी झूठे बर्तन धोकर तथा रसोई को साफ करके सोना चाहिए। इससे घर में वैभव, सम्पन्नता और शांति आती है।
(3) सोने से पहले कभी भी बाल न खोलें।

(4) सप्ताह में एक बार रात को सोने से पहले घर के सभी कमरों में थोड़ा-थोड़ा (लगभग 100 ग्राम से 250 ग्राम तक कमरे की साइज के हिसाब से) सेंधा नमक अथवा काला नमक एक अखबार के ऊपर रखकर फर्श पर रख दें। सुबह उठते ही बिना किसी से बात किए इस नमक इकट्ठा करें और पास के किसी गंदे नाले में फेंक आएं। इससे घर की समस्त नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल कर सकारात्मक ऊर्जा आती है। यदि किसी ने घर पर कुछ करवा रखा है तो वह भी सदा के लिए समाप्त हो जाता है।

(5) रात को सोने से पहले झाड़ू को दक्षिण-पश्चिम दिशा में छिपा कर रख दें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर