यूपी : एसआई ने ऐसा क्या किया कि मर्द को पहनना पड़ गया बुर्का

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आंवला पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर का इतना खौफ है कि एक व्यक्ति काे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए बुर्का पहनकर जाना पड़ा। दरअसल, शिकायतकर्ता अकबर अली आंवला पुलिस स्‍टेशन में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर देवेंद्र निजी दुश्मनी की वजह से डरता था, इसलिए वह शुक्रवार बुर्का पहनकर एसएसपी कार्यालय में एक शिकायत कराने के लिए पहुंचा। हालांकि, अली की शिकायत पर एसएसपी मुनिराज ने सीओ को आदेश दिया कि एसआई के खिलाफ इस मामले की जांच करें।

चोरी के एक मामले काे लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, आंवला का रहने वाला अली पेशे से ड्रम बजाने वाले हैं। उसका एसआई से चोरी के एक मामले को लेकर विवाद हो गया था। अली ने स्‍थानीय अदालत में आरोप लगाया था कि एसआई चोरी के एक मामले में उनके खिलाफ वापसी मुकदमा लगा रहे हैं। अली ने बताया कि शिकायत के बाद कोर्ट की ओर से तलब किए जाने के बाद एसआई इतने ज्‍यादा नाराज हो गए कि उन्‍होंने उसके खिलाफ उसी पुलिस थाने में दो अन्य शिकायतें दर्ज करा दीं। हालांकि, अली की शिकायत पर एसएसपी ने उनके खिलाफ दर्ज मामलों में निष्‍पक्ष जांच का आश्‍वासन दिया।

साजिश रच कर फंसा रहा एसआई

अली अपने पत्‍नी नगीना और 13 वर्षीय बेटी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान अली ने बताया कि ‘मेरी समस्‍या तब शुरू हुई जब चोरी के एक मामले में मैंने दानिश अली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इस मामले की जांच उक्त एसआई को दी गई। एसआई ने दानिश का पक्ष लिया और कोई कार्रवाई नहीं की। तब मैनें एसआई के खिलाफ कोर्ट में शिकायत की। इसके बाद एसआई ने मेरे खिलाफ साजिश रचना शुरू कर दिया। मेरे खिलाफ दो केस दर्ज कर दिये, जिससे मेरा कोई लेनादेना नहीं था।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर