यूपी : एसआई ने ऐसा क्या किया कि मर्द को पहनना पड़ गया बुर्का

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आंवला पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर का इतना खौफ है कि एक व्यक्ति काे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए बुर्का पहनकर जाना पड़ा। दरअसल, शिकायतकर्ता अकबर अली आंवला पुलिस स्‍टेशन में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर देवेंद्र निजी दुश्मनी की वजह से डरता था, इसलिए वह शुक्रवार बुर्का पहनकर एसएसपी कार्यालय में एक शिकायत कराने के लिए पहुंचा। हालांकि, अली की शिकायत पर एसएसपी मुनिराज ने सीओ को आदेश दिया कि एसआई के खिलाफ इस मामले की जांच करें।

चोरी के एक मामले काे लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, आंवला का रहने वाला अली पेशे से ड्रम बजाने वाले हैं। उसका एसआई से चोरी के एक मामले को लेकर विवाद हो गया था। अली ने स्‍थानीय अदालत में आरोप लगाया था कि एसआई चोरी के एक मामले में उनके खिलाफ वापसी मुकदमा लगा रहे हैं। अली ने बताया कि शिकायत के बाद कोर्ट की ओर से तलब किए जाने के बाद एसआई इतने ज्‍यादा नाराज हो गए कि उन्‍होंने उसके खिलाफ उसी पुलिस थाने में दो अन्य शिकायतें दर्ज करा दीं। हालांकि, अली की शिकायत पर एसएसपी ने उनके खिलाफ दर्ज मामलों में निष्‍पक्ष जांच का आश्‍वासन दिया।

साजिश रच कर फंसा रहा एसआई

अली अपने पत्‍नी नगीना और 13 वर्षीय बेटी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान अली ने बताया कि ‘मेरी समस्‍या तब शुरू हुई जब चोरी के एक मामले में मैंने दानिश अली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इस मामले की जांच उक्त एसआई को दी गई। एसआई ने दानिश का पक्ष लिया और कोई कार्रवाई नहीं की। तब मैनें एसआई के खिलाफ कोर्ट में शिकायत की। इसके बाद एसआई ने मेरे खिलाफ साजिश रचना शुरू कर दिया। मेरे खिलाफ दो केस दर्ज कर दिये, जिससे मेरा कोई लेनादेना नहीं था।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

kisan march

यूपी के किसान अपनी मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे, पुलिस हाई अलर्ट पर

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश के किसान अपनी मांगों को लेकर शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। भारतीय किसान संगठन के नेतृत्व में हजारों की आगे पढ़ें »

trump

ट्रम्प ने कहा- चीन दुनिया के लिए खतरा है

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्‍प ने चीन की बढ़ती सैन्य ताकत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह वामपंथी राष्ट्र दुनिया के आगे पढ़ें »

ऊपर