उत्तर प्रदेश : रोज अंडे न मिलने पर पत्नी ने छोड़ा पति का साथ

Eggs

गोरखपुर : हम हर रोज पति पत्नी के झगड़े के बारे में सुनते ही रहते है। क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि अंडे न मिलने पर पत्नी ने पति को छोड़ दिया और प्रेमी के साथ भाग गई हो? जी हां! गोरखपुर में पति-पत्नी के ऐसे झगड़े का मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। पत्नी ने पति को केवल इस कारण से छोड़ा क्याेंकि वह उसे रोज अंडे खिलाने में असर्मथ था। इतना ही नहीं इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पूरे इलाके में महिला के अंडे प्रेम की खूब चर्चा है। पत्नी के भागने के बाद पति ने उसके आरोपी प्रेमी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी थी। यह केस गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस केस की कारवाई में लगी हुई है।

प्रेमी खिलाता था अंडा,महिला हो गई प्रसन्न

दरअसल,महिला का पति मजदूर का काम करता था और उसकी कमाई ज्यादा नहीं थी। सारे पैसे अन्य जरुरतों में ही खर्च हो जाते थे जिस कारण वह अपनी पत्नी को रोज अंडे नहीं खिला नहीं पाता था। इन सबके बीच महिला की मुलाकात एक युवक से हुई और जब उसे पता चला कि महिला अंडे खाने की शौकिन है,तो उसने मौके का फायदा उठाया। जब भी मौका मिलता था तो वह अंडा खिलाने के लिए महिला के सामने हाजिर हो जाता था और इसी कारण से वह प्रभावित हो गई। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच लगभग रोज झगड़े होते थे। एक दिन जब फिर से इस बात को लेकर लड़ाई हुई तो पत्नी ने प्रेमी के साथ भागने का फैसला किया। इसके पहले भी महिला प्रेमी के साथ भाग गई थी और वापस आने के बाद बताया था कि रोज अंडे न खिला पाने ‌की वजह से ही उसने पति को छोड़ा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेड़ पर चढ़कर फोन करने को मजबूर हैं आईसीसी अंपायर अनिल चौधरी

नयी दिल्ली : क्रिकेट के मैदान पर जिन लोगों ने उन्हें बेहद शांतचित होकर चौके, छक्के और आउट का इशारा करते हुए देखा होगा, उन्हें आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच देश में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई चेन को चलाए रखना जरूरी -कैट

नई दिल्ली : कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने आज कहा है की घातक कोरोना वायरस से लगातार बढ़ता खतरा और विभिन्न राज्यों में आगे पढ़ें »

ऊपर