उत्तर प्रदेश: समलैंगिक सहेलियां शादी करने के बाद पहुंचीं थाने

Homosexual siblings getting married

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार को सिहानी गेट थाने में एक जोड़ा पहुंचा और अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। बताया जा रहा कि दोनों पति-पत्नी की वेशभूषा में थाने पहुंचे थे। लेकिन जब दोनों ने ‌शिकायत दर्ज कराई तब जाकर ये पर्दा उठा की दोनों ही सहेलियां हैं और आपस में दोनों ने शादी रचाई है।

कॉलेज में हुई थी दोनों की मुलाकात

23-24 वर्षीय दोनों युवतियां शामली की रहनेवाली हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि तकरीबन दो महीने पहले वे अपने घर से आई थीं। दोनों साथ ही साहिबाबाद की एक कंपनी में काम करती थीं और सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक किराए के कमरे में रह रही थीं। दोनों की मुलाकात कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हुई थी‌ तभी से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लग गईं। उन्होंने कहा कि हमने मंदिर में शादी कर ली है और अब हमें साथ ही रहना है। परिवार वालों को इसकी जानकारी होने के बाद वे लगातार हमारा पीछा कर रहे हैं। इसलिए हमारी जान को खतरा बना हुआ है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद उन्हें सुरक्षा का भरोसा ‌दिया है

प्यार के साथ रहूंगी घर नहीं लौटूंगी

बता दें कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती किराए पर रहने वाली अपनी सहेली के साथ 12 जुलाई से गायब है। संदेह के आधार पर दूसरी युवती के घरवालों से बात की गई तो वह भी उसी समय से लापता बताई गई। जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। 12 जुलाई को युवती कोचिंग के लिए बाहर गई थी जिसके बाद उसने अपने छोटी बहन को मैसेज किया था। मैसेज में उसने बताया था कि वह अपने प्यार के साथ ट्रेन से दूर आ गई है और अब घर नहीं लौटेंगी।

घर से सोने की चैन और पैसे लेकर भागी

युवती के पिता ने बताया कि सिकंदराबाद में रहने वाली एक 20 साल की लड़की ने उनके यहां किराए पर कमरा लिया था। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की उम्र भी इतनी ही है और उसने बीबीए पूरा करने के बाद एसएससी की तैयारी के लिए एक कोचिंग में दाखिला लिया था, और किराए पर रहनेवाली लड़की ने भी उसी कोचिंग में दाखिला लिया था। लड़की के पिता ने कहा कि धीरे-धीरे उनके लड़की के व्यवहार में बदलाव आने लगा और वो लड़कों के कपड़े पहनने लगी और बाल भी छोटे कर लिए। जिसके बाद उन्होंने किराए पर रहने वाली लड़की को घर से निकाल दिया लेकिन फिर भी दोनों का मिलना जुलना जारी रहा। लड़की अपने घर से सोने की चेन और कुछ रूपए लेकर भागी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर