भारतीय मुद्रा बांग्लादेश के मुद्रा के आगे फीका पड़ा – अखिलेश

akhilesh yadav

लखनऊ : 2019 लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) अपना आपा खो दी है। मोदी सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले किए वादे पूरा करते देख देश के सभी विपक्षी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी को सवालों के कटघरे में खड़ा करने लगी हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साेमवार को प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्‍था बांग्लादेश से बत्तर हो गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश की मुद्रा भी ‌बांग्लादेश से कमजोर हो गई है।

देश की हालत दयनीय – अखिलेश

अखिलेश ने केंद्र और प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि देश की हालत ऐसी हो गई है कि आए दिन किसान आत्महत्या कर रहे है, प्रदेश में अपराध के मामले रूकने के नाम नहीं ले रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को रोजगार देने के नाम पर बड़े-बड़े वादे किए गए, जो सारे के सारे विफल रहे। इसके अलावा उन्होंने योगी सरकार द्वारा मंत्रियों के इस्तीफे और अधिकारियों के तबादले पर कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए यह सब कर रही है।

ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग से लोगों को डराया जा रहा है

भारतीय मुद्रा के आगे डॉलर आए दिन मजबुत होता जा रहा है। जिसकी वजह से देश में रोजगार का संटक मंडरा रहा है। भाजपा लोकतंत्र के नाम पर लोगों को ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग की मदद से डरा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर