लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या

Kamlesh Tiwari

लखनऊ: लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। कमलेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान कमलेश की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि भगवा कपड़े पहने दो हमलावर हाथ में मिठाई के डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे और गोलियां दाग दीं।

दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
पहले माना जा रहा था कि कमलेश को गले में गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू महासभा के कार्यालय में दो युवकों ने घुस कर वारदात को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। माना जा रहा है कि किसी परिचित ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

गला भी रेता,गोली भी चलाई
इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि कार्यालय में गनर नहीं था। वहीं सिक्योरिटी में लगा एक सिपाही सोया हुआ था। हत्या करने के लिए दो लोग आए थे। उन्होंने सिगरेट मंगवाने के लिए कमलेश के सहयोगी को भेजा। मौका पाते ही उन्होंने कमलेश की हत्या कर दी। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि कमलेश की हत्या धारदार हथियार से की गई है। पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद किया है।

कमलेश पर लगी थी रासुका
आपको बता दें कि हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी ने कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद मुस्लिम समाज ने इस बात का काफी विरोध जताया था। इस मामले में रासुका लगाकर कमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। गौरतलब है कि 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान कमलेश ने हिंदू समाज पार्टी का गठन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bengal

हावड़ा से जेयूएफ के चार उग्रवादी भारतीय नोट के बड़े जखीरे के साथ गिरफ्तार

कोलकाता (पश्चिम बंगाल) : जेलियांगरोंग यूनाइटेड फ्रंट (जेयूएफ) के चार उग्रवादियों को हावड़ा शहर के गोलाबाड़ी इलाके से शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उग्रवादियों में आगे पढ़ें »

delhi

दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर लगा देश के गद्दारों को गोली मारने का नारा, 6 हिरासत में

नयी दिल्ली : दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर एक ट्रेन में और राजीव चौक स्टेशन पर शनिवार को कुछ युवाओं ने संशोधित नागरिकता कानून आगे पढ़ें »

ट्रेडमिल पर किए जाने वाले इन खास एक्सरसाइजेज के बारे में नहीं जानती होंगी आप, पढ़ें

modi

पीएम मोदी ने प्रयागराज में दिव्यांग उपकरण बांटे, चित्रकुट में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की रखी नींव

pakistan

पाकिस्तान में ट्रेन और बस की टक्कर में 20 लोगों की मौत, 60 से ज्यादा घायल

सुप्रीम कोर्ट के फटकार के बाद एयरटेल ने चुकाए 8,004 करोड़ रुपये एजीआर

chidambaram

कन्हैया के समर्थन में आए चिदंबरम, दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कही यह बात

meghalaya

मेघालय में सीएए को लेकर झड़प में एक की मौत, शिलांग में कर्फ्यू, छह जिलों में इंटरनेट बंद

police

दिल्ली हिंसा : यूपी पुलिस की तर्ज पर अब दिल्ली पुलिस भी दंगाइयों से वसुलेगी जुर्माना

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार

ऊपर