लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या

Kamlesh Tiwari

लखनऊ: लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। कमलेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान कमलेश की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि भगवा कपड़े पहने दो हमलावर हाथ में मिठाई के डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे और गोलियां दाग दीं।

दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
पहले माना जा रहा था कि कमलेश को गले में गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू महासभा के कार्यालय में दो युवकों ने घुस कर वारदात को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। माना जा रहा है कि किसी परिचित ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

गला भी रेता,गोली भी चलाई
इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि कार्यालय में गनर नहीं था। वहीं सिक्योरिटी में लगा एक सिपाही सोया हुआ था। हत्या करने के लिए दो लोग आए थे। उन्होंने सिगरेट मंगवाने के लिए कमलेश के सहयोगी को भेजा। मौका पाते ही उन्होंने कमलेश की हत्या कर दी। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि कमलेश की हत्या धारदार हथियार से की गई है। पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद किया है।

कमलेश पर लगी थी रासुका
आपको बता दें कि हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी ने कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद मुस्लिम समाज ने इस बात का काफी विरोध जताया था। इस मामले में रासुका लगाकर कमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। गौरतलब है कि 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान कमलेश ने हिंदू समाज पार्टी का गठन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर