Ballia Accident : दोस्त के तिलकोत्सव में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

बलिया : बलिया में बैरिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-31 बैरिया मांझी मार्ग पर स्थित बलराम सिंह के डेरा के समीप बाइक व ट्रक में हुई जोरदार टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया,जिसे स्थानीय लोगों को मदद से पुलिस ने सोनबरसा सीएचसी पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जिला अस्पाल में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने घायल युवक को वाराणसी रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
बाइक सवार की मौत
जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के तिखमपुर निवासी रजनीश पाठक व सुमित सिंह बाइक से शुक्रवार की देर रात अपने मित्र के तिलक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बैरिया थाना क्षेत्र के नौका टोला गांव जा रहे थे। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर स्थित बलराम सिंह के डेरा के समीप पहुंचते ही, सामने से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार रजनीश पाठक (41 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, साथी सुमित सिंह 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

न्यू शो अलर्ट : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने जारी किया अपने हाई-ऑक्टेन आगामी ड्रामा – ‘दबंगी – मुलगी आई रे आई’ का प्रोमो

मुंबई : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपनी ताजातरीन फिक्शन पेशकश, दबंगी - मुलगी आई रे आई में दर्शकों को साहसी और निडर आर्या से मिलाने के आगे पढ़ें »

ऊपर