शिवपाल ने अपनी पार्टी के सपा में विलय की संभवनाओं को नकारा

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के साथ विलय की अटकलों को दरकिनार करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जीत हासिल कर अकेले दम पर सरकार बनायेगी। मीडिया में पिछले कुछ दिनों से उनकी पार्टी के सपा में विलय की अटकलें लगायी जा रही हैं, जो सरासर गलत हैं। सपा या किसी और दल में उनकी पार्टी के विलय का सवाल ही नहीं उठता। पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी का खाता तक नहीं खुलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय प्रसपा को अस्तित्व में आये कुछ ही समय हुआ था। चुनाव से एक महीना पहले चुनाव चिह्न आवंटित हुआ। इसके बावजूद पार्टी ने 11 राज्यों में चुनाव लड़ने की हिम्मत दिखायी और सभी प्रमुख दलों को प्रसपा की ताकत का अंदाज हो गया। 2022 के चुनाव के लिये हमारा पहला लक्ष्य संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत करना होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए शिवपाल ने कहा कि उनकी ईमानदारी व निष्ठा पर कोई सवाल नहीं उठता लेकिन उनके मंत्री और अफसर एयरकंडीशन कमरों से बाहर निकलना ही नहीं चाहते इसलिए यूपी में भ्रष्टाचार पहले के मुकाबले और बढ़ गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर