कांग्रेस बताये कि वह ओबीसी बिल को राज्यसभा में पारित कराने में सहायता देगी या नहीं : शाह

‘मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि इस देश में एनआरसी होना चाहिए कि नहीं, मगर वे जवाब नहीं देते’
चंदौली (उप्र) : यहां मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नामकरण पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर किये जाने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि मोदी सरकार ने ओबीसी बिल को लोकसभा में पारित कराया है। यह बिल अब राज्यसभा में जायेगा। क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के सामने स्पष्ट करेंगे कि कांग्रेस ओबीसी विधेयक को राज्यसभा में पारित कराने में सहायता करेगी या नहीं। वहीं से तय हो जायेगा कि कांग्रेस पिछड़ों का कल्याण चाहती है कि नहीं। मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि कांग्रेस समर्थन करे या ना करे, मगर सरकार पिछड़ा बिल पारित करके सम्मान देने का काम करने जा रही है। मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय के आदेश के तहत एनआरसी बनाया। हमें देश से बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालना है। ममता बनर्जी और कांग्रेस कहती हैं कि एनआरसी नहीं होना चाहिए। मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि इस देश में एनआरसी होना चाहिए कि नहीं, मगर वह जवाब नहीं देते। उन्होंने सपा और बसपा को भी लपेटते हुए पूछा ‘आज इस मुगलसराय की धरती से मैं सपा, बसपा और कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि आप घुसपैठियों को यहां रखना चाहते हो या निकालना। यूपी की जनता का जवाब मुझे मालूम है, जवाब यह है कि एक भी घुसपैठिए को इस देश में नहीं रखना चाहिए।’ एजेंसियां

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhya pradesh ats

मध्यप्रदेश में आईएसआई से संबध रखने वाले 5 लोगों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सतना : मध्यप्रदेश में 5 लोगों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेरर फ‌ंडिंग के आगे पढ़ें »

ट्रंप

भारत और अन्य देशों को आतंकवादियों से लड़ना ही होगा -ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ भारत, ईरान, रूस और तुर्की जैसे देशों को भी आगे पढ़ें »

ऊपर