कांग्रेस का हाथ दुश्मनों के साथ : केशव प्रसाद मौर्य

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को अमरोहा और बुलंदशहर में चुनावी जनसभाओं में कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। मौर्या ने कहा कि कांग्रेस सरकार आतंकवादियों के साथ खड़ी थी जबकि हमारी सरकार आतंकवादियों को खदेड़ने में लगी हुई है। केशव ने कहा कि कांग्रेस का हाथ आज भी दुश्मनों के साथ है। कांग्रेस कह रही है कि हम कश्मीर से सेना हटाएंगे। वह कभी 370 नहीं हटने देंगे। भाजपा अपने वादे पर अटल है। केंद्र की सत्ता में आते ही धारा 370 हटाई जाएगी। बांग्लादेशी घुसपैठियों को भी देश से भगाया जाएगा। केशव ने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री हैं तो हिन्दुस्तान को पूरी दुनिया में सबसे आगे खड़े होना है। उन्होंने कहा कि मोदी बड़े और कड़े निर्णय लेने में सक्षम है और वही देश को भ्रष्टाचार, गरीबी औ आतंकवाद से मुक्त करा सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर