अमेठी और अमेठी के लोगों का राहुल ने किया अपमान : स्मृति ईरानी

अमेठी : एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी स्मृति ईरानी घोषित की गई है। वहीं प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आईं स्मृति ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ने राहुल गांधी के अमेठी के साथ ही केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर कहा कि 15 साल उन्होंने अमेठी के लोगों की मदद से पावर का मजा लिया और अब वह कहीं और से नामांकन करने जा रहे हैं। यह अमेठी का और अमेठी के लोगों का अपमान है। अमेठी की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। स्मृति ईरानी ने कहा कि पिछले 15 साल से अमेठी के सांसद एक ऐसे व्यक्ति हैं जो यहां पर आते ही नहीं हैं, उन्हें जवाब देना होगा कि इस देश को क्यों लूटा गया। मैं वायनाड के लोगों को चेताना चाहती हूं, उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए। मालूम हो कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन विधानसभा के परशदेपुर से प्रचार की शुरुआत करेंगी। परशदेपुर के ज्ञान भारती इंटर कालेज में वह किसान सम्मेलन में शिकरत करेंगी। दोपहर दो बजे निकल कर भाजपा अमेठी विधायक गरिमा सिंह के आवास पर जाएंगी। वहां से पूर्व विधायक जमुना प्रसाद मिश्र के घर जाएंगी। इसके बाद मुसाफिरखाना के नंदमहर में युवा भाजपा नेता प्रियंक हरिविजय त्रिपाठी के घर वहां से जामो ब्लाक में गौरीगंज के पूर्व विधायक तेजभान सिंह व पूर्व मंत्री जंगबहादुर सिंह के घर जाएंगी। गौरतलब है कि स्मृति ईरानी 2014 लोकसभा चुनाव में भी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं। कड़ी टक्कर देने के बावजूद उन्हें जीत नहीं मिली थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Ramjan Ali

बीएचयू में जारी विरोध के बीच बेलूर में संस्कृत पढ़ाएंगे मुस्लिम प्रोफेसर

कोलकाता : कोलकाता के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज के संस्कृत विभाग में एक मुस्लिम व्यक्ति को सहायक प्राध्यापक के तौर पर नियुक्त किया आगे पढ़ें »

locket

पश्चिम बंगाल में पैरा शिक्षकों की हड़ताल मुद्दे पर लोकसभा में भाजपा, तृणमूल सदस्यों में तकरार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पैरा शिक्षकों की हड़ताल के मुद्दे पर लोकसभा में शुक्रवार को भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के बीच नोकझोंक आगे पढ़ें »

ऊपर