विधायक कृष्णानंद हत्याकांड में वॉन्टेड मुख्तार अंसारी का शूटर एनकाउंटर में ढेर

लखनऊ : भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का अभियुक्त और एक लाख रुपये का इनामी बदमाश हनुमान पांडे उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में रविवार को ढेर हो गया। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाने वाला हनुमान पांडे उर्फ राकेश पांडे लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में सुबह मारा गया, हलांकि उसके चार साथी भागने में कामयाब रहे। वह वर्ष 2005 में गाजीपुर जिले के भांवर कोल इलाके में भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में अभियुक्त था। वह बागपत जेल में मारे गये कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी का भी करीबी बताया जाता था।
एसटीएफ के सूत्रों के मुताबिक सरोजिनी नगर इलाके में एक कार में सवार पांच बदमाश भाग रहे थे। पीछा करने पर बदमाशों ने एसटीएफ टीम पर गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में हनुमान पांडे मारा गया। एसटीएफ को पांडे की लंबे समय से तलाश थी। उस पर हत्या, लूट तथा अन्य जघन्य वारदात के करीब 10 मामले दर्ज थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पृथ्वी सॉव का शानदार अर्धशतक, दिल्‍ली ने चेन्‍नई को 44 रन से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की 7वीं जीत, सीजन में चेन्नई की लगातार दूसरी हार दुबई : तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्स को दिल्ली आगे पढ़ें »

हैदराबाद के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी केकेआर

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक की योजनाओं की आलोचना हुई जो शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर