रक्षा मंत्री ने मध्य कमान के मुख्यालय का दौरा किया

लखनऊ : जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकियों के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित सेना के मध्य कमान मुख्यालय का निरीक्षण किया और रक्षा तैयारियों पर संतोष व्यक्त किया। सिंह ने मुख्यालय मध्य कमान और 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर का दौरा किया। उन्होxने सबसे पहले युद्ध स्मारक स्मृतिका में माल्यार्पण कर वीर शहीदों को याद किया। रक्षा मंत्री 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्र में प्रशिक्षण सुविधाओं का जायजा लिया और पैरा स्लाइडिंग, रॉक क्लाइमि्बंग और मार्शल आर्ट जैसी विभिन्न प्रशिक्षण गतिविधियों का प्रदर्शन भी देखा। उन्होंने सेवारत सैनिकों और भूतपूर्व सैनिकों के कल्याण और प्रशासन को सुनिश्चित करने के लिए कमान द्वारा किए जा रहे प्रयासों पर भी संतोष व्यक्त किया।।

शेयर करें

मुख्य समाचार

liquor

वैशाली में देसी शराब की 40 भट्ठी ध्वस्त, अंग्रेजी शराब बरामद

हाजीपुर : बिहार में वैशाली जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर देसी शराब की 40 भट्ठियों को नष्ट करने के साथ आगे पढ़ें »

बिहार में 6437 चिकित्सकों की बहाली 31 मार्च तक हो जाएगी : मंगल पांडेय

पटना : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राज्य में चिकित्सकों की कमी को स्वीकार करते हुए शुक्रवार को विधानसभा में आश्वस्त किया कि आगे पढ़ें »

ऊपर