ये नये भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश- योगी

लखनऊ : 17वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली बड़ी जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में मिला जनादेश नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश है। यह जनादेश उन राजनीतिक दलों को करारा जवाब है जिन्होंने समाज कल्याण के नाम पर गरीबों को ठगा और जाति की राजनीति की।

हमने नागरिकों के विकास की बात की

योगी ने कहा कि सपा बसपा का अवसरवादी गठबंधन जाति की राजनीति पर निर्भर था लेकिन ‘‘हमने जाति, सम्प्रदाय या धर्म से ऊपर उठकर नागरिकों के विकास की बात की।’’ उन्होंने कहा कि यही वजह है कि जनता ने भाजपा को वोट किया। योगी ने प्रचंड जनादेश का श्रेय निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को दिया।

सपा के गुंडों पर विजय

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह जनादेश जातिवाद भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ है। यह सपा के गुंडों पर विजय है जो हमारी माताओं, बहनों का उत्पीड़न करते थे, जो व्यापारियों और उद्योगपतियों से गुंडा टैक्स वसूलते थे। उन्होंने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब थी। अपराधियों, भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं की मिलीभगत से राज्य में अपराध धंधा बन गया था लेकिन मौजूदा सरकार ने अपराध के प्रति ‘कतई बर्दाश्त नहीं’ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sjayshanker

‘नेपाल-भारत संयुक्त आयोग’ की 5वीं बैठक में शामिल होने नेपाल जाएंगे विदेश मंत्री

काठमांडू : विदेश मंत्री एस जयशंकर ‘नेपाल-भारत संयुक्त आयोग’ की 5वीं बैठक में शामिल होने इस सप्ताह नेपाल जाएंगे। इस बैठक में जयशंकर द्विपक्षीय संबंधों आगे पढ़ें »

dhule

महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर आगे पढ़ें »

ऊपर