भाजपा को हराने में फेल हुए तो बेचने पड़ सकते हैं पकौड़े : अखिलेश

Fallback Image

इटावा : सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ साइकिल रैली के मौके पर शुक्रवार को सैफई पंडाल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश की जनता को आगाह किया कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पछाड़ने में कामयाब नहीं होने की दशा में सबको पकौड़े बेचने पर मजबूर होना पड़ सकता है। 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नहीं हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढ़ाही, जिस पर पकौडे़ बनाने का काम मिलकर करेंगे क्योंकि प्रधानमंत्री कहते हैं कि नाली से गैस निकलती है, जो लोगों को रोजगार देती है।

उन्होंने कहा कि यहां से शुरू हुई यह यात्रा अब रुकने वाली नहीं है। यह दिल्ली तक जायेगी। भाजपा ना केवल देश के लोकतंत्र को खतरे में डाल रही है बल्कि इसको खत्म करने में जुट गयी है। इसलिए हमारी यह यात्रा, लोकतंत्र को बचाने की यात्रा है। भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आ गयी तो भाजपा के लोग लोकतंत्र को ही समाप्त कर देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुक्केबाजी चैम्पियनशिप : पंघाल, मनीष कौशिक विश्व चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में

एकातेरिनबर्ग : एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता अमित पंघाल (52 किलो), राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता मनीष कौशिक (63 किलो) और संजीत (91 आगे पढ़ें »

विनेश फोगाट का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूटा, विश्व चैंपियन मुकैदा से हारी

नूर सुल्तान (कजाखस्तान) : भारत की शीर्ष पहलवान विनेश फोगाट मंगलवार को यहां जापान की मौजूदा चैंपियन मायु मुकैदा से हारकर विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में आगे पढ़ें »

ऊपर