यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल से मिले अखिलेश

कहा-राज्य सरकार ने दे रखी है अपराधियों को खुली छूट
लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि वे सरकार को जगायें, जैसा उनकी सपा सरकार के समय करते थे। अखिलेश ने नाईक से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल सपा के शासनकाल में कानून-व्यवस्था पर ध्यान इंगित किया करते थे। हमने उनसे आग्रह किया है कि वे भाजपा सरकार को जगायें और मौजूदा जंगलराज को नियंत्रित करने के निर्देश दें। अखिलेश ने पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद हसन के साथ मिलकर राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा और राज्य में कानून-व्यवस्था की लगातार गिर रही स्थिति को संभालने में हस्तक्षेप का आग्रह किया। अखिलेश ने कहा कि बार काउंसिल अध्यक्ष को उनके चैंबर में मार दिया जाता है, जबकि जेल में अपराधी मारे जा रहे हैं। कोई बता सकता है कि कचहरी या जेल में हथियार कौन पहुंचाता है। इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है, जिसने अपराधियों को छूट दे रखी है। जिन अपराधियों को जेल में होना चाहिए, वे खुलेआम घूम रहे हैं और अपराध कर रहे हैं। भाजपा शासन में बेटियों और महिलाओं के साथ जो हो रहा है, वैसा पहले कभी नहीं हुआ। महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। यह शर्मनाक है लेकिन सरकार चुप बैठी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कानून-व्यवस्था को लेकर हाल में की गयी बैठक पर उन्होंने कहा कि लखनऊ में कानून-व्यवस्था पर बैठक हो रही है और अपराधी उसी दिन अपराध कर रहे हैं। अपराधियों में पुलिस का जरा भी भय नहीं है। अखिलेश ने बताया कि उन्होंने रामपुर से सांसद आजम खां के खिलाफ प्रशासन द्वारा जानबूझ कर की जा रही कार्रवाई की ओर राज्यपाल का ध्यान आकर्षित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर