मायावती के बंगले को कांशीराम स्मारक बनाने पर थम नहीं रहा विवाद

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने भले ही 13 ए, मॉल एवेन्यू स्थित सरकारी बंगले को खाली कर दिया हो लेकिन इसे दलित नेता कांशीराम का संग्रहालय बनाने के मुद्दे पर विवाद अभी थमा नहीं है और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने इस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अगर यह स्मारक था तो अभी तक इसमें आम लोगों को आने जाने की अनुमति क्यों नहीं थी? संग्रहालयों में या तो नि:शुल्क या फिर टिकट लगाकर आम लोगों को प्रवेश दिया जाता है। इस आरोप को सिरे से नकारते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि वहां सुरक्षा जांच के बाद आम लोगों को प्रवेश दिया जाता था। वह बंगला आम लोगों के लिए खुला था। जिस हिस्से में मायावती रहती थीं, केवल वहां आम लोगों का प्रवेश नहीं था लेकिन परिसर के बाकी हिस्से में लोग आते जाते थे। बंगले का कब्जा सरकार को सौंप दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर