महिलाओं के बुर्का ना हटाने पर मेट्रो में सफर करने से रोका

लखनऊः एक ही परिवार की पांच महिलाओं को लखनऊ मेट्रो में सफर करने से रोक दिया गया। इसकी वजह उनका बुर्का पहनना बताया जा रहा है। ये महिलाएं मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन से सफर करने पहुंची थीं जहां उनको बुर्का हटाने को कहा गया। इस बात से इनकार करने पर उनको सफर नहीं करने दिया गया। उन्हें महिला सुरक्षाकर्मी द्वारा किए जाने वाली जांच से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन वहां कोई भी महिला सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं थी। ऐसे में वहां मौजूद पुरुष सुरक्षाकर्मी ने उनके समूह को मेट्रो से सफर नहीं करने दिया। महिलाओं ने अधिकारियों से उनके टिकट के पैसे लौटाने ‌के लिए कहा है। इन महिलाओं के परिवार के मुखिया एम. अहमद ने इस मामले की शिकायत लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन को भेजी है। वहीं दूसरी तरफ मेट्रो की पब्लिक रिलेशन ऑफिसर पुष्पा बेलानी ने कहा कि हमें शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें संबंधित आरोपों की जांच की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर