मथुरा में गैंगरेप बाद वीडियो वायरल किया, एक गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

मथुरा : जिले में पुलिस ने एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है तथा वांछित दो अन्य की तलाश जारी है। मथुरा के पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना बलदेव के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने इस सम्बंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। युवती ने कहा है कि उसने एक मामले में मदद के लिए एटा के बरी गांव के निवासी अपने भाई के साले सुनील से संपर्क किया। सुनील ने गांव के दो युवकों अजीत और देवदत्त के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। अभियुक्तों ने घटना की फोटो तथा वीडियो क्लिप बना लीं। इसके बाद वे युवती को ब्लैकमेल करते हुए 20 हजार रुपये की मांग करने लगे। रुपये न मिलने पर अभियुक्तों ने वीडियो और फुटेज वायरल कर दिये। जब पीड़िता को पता चला तो उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर गुहार लगाई तो अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य अभियुक्त सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा अन्य दोनों अभियुक्तों अजीत व देवदत्त की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार जल्द शुरू करेगी भारतक्राफ्ट पोर्टल, 2-3 साल में 10 लाख करोड़ रुपये कारोबार का लक्ष्य रखा

नई दिल्ली : मोदी सरकार जल्द ही अलीबाबा और अमेजन की तरह ही ई-कॉमर्स मार्केटिंग प्लेटफार्म 'भारतक्राफ्ट' पोर्टल पेश करेगी। इस प्लेटफार्म से 2-3 साल आगे पढ़ें »

अच्छे संबंधों के लिए रिश्ते में बोरियत भी जरूरी है : एक्सपर्ट

नई दिल्ली : लोगों को अक्सर लगता है कि लंबे समय तक अफेयर और शादी के बाद कुछ चीजें मिसिंग है, जो शुरू में कपल्स आगे पढ़ें »

ऊपर