बुर्का पहनकर कॉलेज आईं लड़कियों को प्रिंसिपल ने छड़ी का भय दिखाकर भगाया

 फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक नया मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, यहां एसआरके डिग्री कॉलेज में ड्रेस कोड लागू है, लेकिन ड्रेस कोड को नहीं मानने पर इसका फोटो सोशन मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कॉलेज ने बुर्के पर पाबंदी लगा दी है। कॉलेज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रिंसिपल छड़ी लेकर बुर्क़े में आई छात्राओं को कॉलेज से भगाते नजर आ रहे हैं। इन छात्राओं का कहना है कि उनसे कहा जा रहा है, वो बस स्टॉप पर बुर्का उतार कर कॉलेज में दाखिल हों।

प्रिंसिपल ने ड्रेस कोड पर यह कहा
एआसके डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल प्रभासकर राय का कहना है कि यह नियम पुराना है कि लड़कों को यूनिफॉर्म में आना है, चूंकि अभी एडमिशन चल रहे थे इसलिए इसका सख्ती से पालन नहीं किया जा रहा था। अब एडमिशन प्रक्रिया पूरा हो गया है इसलिए 11 तारीख के बाद से बिना परिचय पत्र और बिना यूनिफॉर्म के प्रवेश कर दिया गया है। उन्होंने कहा, बुर्का ड्रेस के अंतर्गत नहीं आता। ड्रेस में जो कॉलेज द्वारा निर्धारित ड्रेस है उसे ही अनुमति दी जाएगी। कॉलेज में पुलिस का पहरा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी भूल, एक शून्य से क्वारंटीन की संख्या दर्शाई लाखों!

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाताः जी हां। यही सच है। अचानक एक शून्य की गलती और होम क्वारंटीन की संख्या लाखों बता दी गई। इस भूल को स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

कोरोना के कारण काम ना हो प्रभावित, लार्क ने निःशुल्क उपलब्ध कराई ये सुविधाएं

नई दिल्ली : सिंगापुर स्थित तकनीकी कंपनी लार्क टेक्नाॅलाॅजीज पीटीई लिमिटेड अपना डिजिटल कोलाबोरेशन भारत में निशुल्क उपलब्ध करा दिया है। लार्क कोलाबोरेशन के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर