बसपा के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय के आवासों पर कुर्की नोटिस

राजनीति के क्षेत्र में मदद का प्रलोभन देकर एक युवती से दुष्कर्म का आरोप
वाराणसी : घोसी लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद अतुल कुमार सिंह उर्फ अतुल राय के खिलाफ यहां दर्ज दुष्कर्म के मामले में उनके वाराणसी एवं गाजीपुर स्थित आवासों पर पुलिस ने कुर्की के नोटिस चस्पा किये हैं। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि एक युवती की शिकायत पर गत माह 1 मई को वाराणसी के लंका थाने में अतुल पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था और वे तभी से फरार हैं। उनकी पुलिस तलाश कर रही है। अदालती आदेश पर पुलिस ने पड़ोसी जिले गाजीपुर के भांवरकोल क्षेत्र के बीरमपुर एवं वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र के कंचनपुर स्थित नवनिर्वाचित सांसद अतुर के आवासों पर कुर्की के नोटिस चस्पा किये हैं। आरोप के अनुसार राजनीति के क्षेत्र में मदद करने का प्रलोभन देकर अतुल ने युवती को अपने जाल में फंसाया और फिर कई माह तक ‘ब्लैकमेल’ कर उसका यौन शोषण किया। वर्ष 2018 में मार्च से नवंबर के दौरान उससे कई बार दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर ‘बुरा अंजाम भुगतने’ की धमकी दी गयी। मालूम हो कि अतुल ने जब बसपा से लोकसभा चुनाव में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था, उसके बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। अंतिम चरण में 19 मई को मतदान से पहले वे सार्वजनिक तौर पर अपना चुनाव प्रचार करते भी नहीं देखे गये लेकिन 23 मई को जब परिणाम घोषित किया गया तो वे 1,22,568 वोटों से विजयी घोषित किये गये। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं तत्कालीन सांसद हरि नारायण राजभर को हराया था.

शेयर करें

मुख्य समाचार

राहुल गांधी अपने बयान के लिए माफी मांगें : संबित पात्र

रांची : भाजपा ने मंगलवार को राहुल गांधी पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि वह झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को देश का सबसे आगे पढ़ें »

Congress not accepting tejasvi's leadership

नीतीश कुमार ने जनता से किया विश्वासघात : तेजस्वी यादव

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश आगे पढ़ें »

ऊपर