गोरखपुर में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए ब्लू प्रिंट जल्द : रवि किशन

150 से 200 हेक्टेयर भूमि की जरूरत होगी, निर्माण पर लगभग 500 करोड़ खर्च होंगे
गोरखपुर : भोजपुरी अभिनेता एवं भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में एक वृहद फिल्म सिटी के निर्माण किये की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा है कि जल्द ही इसका ब्लू प्रिन्ट तैयार किया जायेगा। फिल्म निर्माण से जुडे़ अधिक से अधिक लोगों को फिल्म सिटी से सारी सुविधाएं उपलब्ध किये जाने के साथ अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करायी जायेंगी। फिल्म सिटी तैयार होने से यहां रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे और यहां की प्रतिभाओं को अवसर मिलेगा। फिल्म सिटी के लिए 150 से 200 हेक्टेयर भूमि की जरूरत होगी और इसके निर्माण पर लगभग 500 करोड़ खर्च होंगे। भोजपुरी फिल्मों और गीतों में अश्लीलता पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने चन्द लोग इसके माध्यम से पैसा कमाने के लिए अपनी कला और संस्कृति के साथ अन्याय कर रहे हैं। इसके लिए एक सेंसर बोर्ड की स्थापना की जायेगी। जो लोग भोजपुरी में अश्लीलता का इस्तेमाल करते हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर