गठबंधन एक प्रयोग था : अखिलेश

कई बार सफलता नहीं मिलती लेकिन कमी का पता चल जाता है
लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन टूटने से सीख लेते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि यह एक प्रयोग था। अखिलेश ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ट्रायल होता है, कई बार कामयाब नहीं होते हैं लेकिन कम से कम आपको कमी पता चल जाती है। मैं आपको भरोसा दिला सकता हूं कि आदरणीय मायावती के लिए जो मैंने पहले दिन कहा था, पहली प्रेस कांफ्रेंस में कि मेरा सम्मान उनका सम्मान होगा। आज भी मैं वही बात कहता हूं। जहां तक सवाल गठबंधन का है, अगर उपचुनाव में अकेले अकेले अकेले रहे हैं तो मैं पार्टी के सभी नेताओं से सलाह- मशविरा करके आगे की रणनीति की दिशा में काम करूंगा। मालूम हो कि मंगलवार को झटका देते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी विधानसभा उपचुनाव अकेले लड़ेगी। हालांकि यह भी कहा कि वे यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगी कि सपा- बसपा गठबंधन बना रहे। जवाब में अखिलेश ने गाजीपुर में संवाददाताओं से कहा कि गठबंधन टूटने की स्थिति में हम उपचुनाव में सभी 11 सीटों पर लड़ेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में आतंकवादी हमला एक नागरिक घायल

जम्मू : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपोरा बाजार में आतंकवादियों द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला करने के बाद एक नागरिक घायल हो गया। आगे पढ़ें »

तब्लीगी से जुड़े 960 विदेशियों के 10 साल तक भारत आने पर लगा प्रतिबंध : सूत्र

नयी दिल्ली : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तब्लीगी जमात की गतिविधियों में शामिल 960 विदेशियों के भारत आने पर 10 साल तक सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर