एम्बुलेंस समय पर नहीं पहुंची, पुलिसकर्मी के वाहन में हुआ महिला का प्रसव

बांदा : देहात कोतवाली के भज्जू सिंह का पुरवा निवासी एक महिला का प्रसव पुलिसकर्मी के वाहन क्योंकि सरकारी एम्बुलेंस समय पर नहीं पहुंची। प्रसूता के पिता श्यामसुंदर ने आरोप लगाया है कि 108 नम्बर पर फोन कर एंबुलेंस की मदद मांगी गयी लेकिन एंबुलेंस के स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि प्रसूता को लेकर सड़क पर लाओ। सड़क पर करीब दो घण्टे तक इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आयी। चमेली (21) अपने परिजनों के साथ बबेरू बाईपास पर शुक्रवार रात एंबुलेंस के इंतजार में प्रसव पीड़ा से कराह रही थी। मध्यरात्रि तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। उसी समय निजी चार पहिया वाहन से गुजर रहे मटौंध थाने में तैनात उपनिरीक्षक रोशन गुप्ता उन्हें लिफ्ट दी व अस्पताल ले जाने लगे। अस्पताल पहुंचने से कुछ पहले उसी वाहन में चमेली ने एक बच्चे को जन्म दे दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरु नानक के नाम पर भवन बनायेगी राज्य सरकार

कोलकाता : सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की कि सिख गुरुओं के पहले गुरु और सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक की 550वीं आगे पढ़ें »

तेज रफ्तार से आ रही स्कूल बस लैंप पोस्ट से टकरायी, 20 घायल

कोलकाता : ड्राइवर द्वारा नियंत्रण खोने से तेज रफ्तार स्कूल बस लैंप पोस्ट से जा टकरायी। घटना चितपुर थानांतर्गत पी.के मुखर्जी रोड व काशीपुर रोड आगे पढ़ें »

ऊपर