एम्बुलेंस समय पर नहीं पहुंची, पुलिसकर्मी के वाहन में हुआ महिला का प्रसव

बांदा : देहात कोतवाली के भज्जू सिंह का पुरवा निवासी एक महिला का प्रसव पुलिसकर्मी के वाहन क्योंकि सरकारी एम्बुलेंस समय पर नहीं पहुंची। प्रसूता के पिता श्यामसुंदर ने आरोप लगाया है कि 108 नम्बर पर फोन कर एंबुलेंस की मदद मांगी गयी लेकिन एंबुलेंस के स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि प्रसूता को लेकर सड़क पर लाओ। सड़क पर करीब दो घण्टे तक इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आयी। चमेली (21) अपने परिजनों के साथ बबेरू बाईपास पर शुक्रवार रात एंबुलेंस के इंतजार में प्रसव पीड़ा से कराह रही थी। मध्यरात्रि तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। उसी समय निजी चार पहिया वाहन से गुजर रहे मटौंध थाने में तैनात उपनिरीक्षक रोशन गुप्ता उन्हें लिफ्ट दी व अस्पताल ले जाने लगे। अस्पताल पहुंचने से कुछ पहले उसी वाहन में चमेली ने एक बच्चे को जन्म दे दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर