नशे में धुत युवक ने दांतों से काटकर सांप के किए 4 टुकड़े

the youth cut the snake, 4 pieces made from the dent

एटा (उत्तरप्रदेश‌) : एटा जिले के असरौली गांव में रविवार की रात को एेसी अजीबो-गरीब घटना सामने आई जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। आमतौर पर आपने सुना होगा कि सांप के काटने से लोग डरकर भागते हैं पर एटा जिले में नशे में धुत एक युवक को जब सांप ने काटा तो उस व्यक्ति ने गुस्से में पलटकर न केवल सांप को काटा बल्कि उसके टुकड़े-टुकड़े ही कर दिए। युवक का नाम राजकुमार बताया जा रहा है। बता दें कि सांप को दांतों से चबाने के ठीक बाद ही युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया, जिसके बाद उसके घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इस वक्त उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जैसे ही सांप ने सुवक को काटा उसी समय उसने सांप को हाथों में पकड़ कर अपने दांतों से चबाकर उसके 4 टुकड़े कर दिए, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने मृत सांप को जमीन में दफन कर दिया।

इलाज का खर्चा नहीं उठा सकते

मालूम हो कि असरौली गांव में रहने वाले राजकुमार के घर पर रविवार को समारोह था और इसी दौरान लोगों ने शराब भी पी। तभी वहां अचानक एक सांप पर सबकी नजर पड़ी जिसे देखकर कुछ लोग डरकर भागे तो कुछ उसे मारने पहुंचे। राजकुमार के पिता बाबू राम ने कहा कि घटना के वक्त राजकुमार बुरी तरह नशे में धुत था। सांप के काटने के बाद मेरे बेटे ने भी उसे काट लिया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। अब अस्पताल में उसकी हालात गंभीर है। हम बहुत गरीब हैं। इस इलाज का खर्चा हम नहीं उठा सकते।

डॉक्‍टर के भी उड़े होश

राजकुमार की इस हरकत ‌को देखकर सभी के होश उड़ गए। युवक का इलाज कर रहे एक डॉक्‍टर ने कहा कि जब मेरे पास राजकुमार को लाया गया तब मुझे लगा कि उसे सांप ने काट लिया है और मुझे सुनने में कुछ गलती हुई होगी। डॉक्‍टरों की मानें तो उसकी हालात बेहद नाजुक है। युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अच्छे संबंधों के लिए रिश्ते में बोरियत भी जरूरी है : एक्सपर्ट

नई दिल्ली : लोगों को अक्सर लगता है कि लंबे समय तक अफेयर और शादी के बाद कुछ चीजें मिसिंग है, जो शुरू में कपल्स आगे पढ़ें »

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर