तमिलनाडु : पति से लड़ाई के बाद महिला ने ‌की तीन बेटियों की हत्या

चेन्नई : तमिलनाडु के कुडलूर इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक महिला (सत्यवती) ने अपने शराबी पति से लड़ाई के बाद तीन बेटियों की ‌निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों बेटियों अक्षया (6), नंतिनी (4) और दर्शिनी (2) के शव बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक सत्यवती ने अपनी बेटियों को नाली में धक्का दे दिया जिसके बाद उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने सेतियाथोप थाने में आत्मसर्मपण कर दिया। सत्यवती और उसके पति मनिकंदन में हर रोज झगड़ा होता था। जानकारी मिलते ही पुलिस ने ब‌च्चियों के शव को स्‍थानीय लोगों की मदद से खोजा। जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि करीब सात साल पहले सत्यवती और मनिकंदन की शादी हुई थी और इसके बाद वे दोनों अपने तीन बच्चों के साथ सेतियाथोप में रहते थे।

मारने के बाद हुई मौके से फरार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 24 सितंबर को सत्यवती और उसके पति के बीच लड़ाई हुई। झगड़े के बाद सत्यवती अपनी बेटियों के साथ अपने मायके चली गई। हालांकि अपनी मां के समझाने के बाद वह ससुराल जाने के बाद तैयार हो गई थी जिसके बाद वह अपने ससुराल जाने के लिए बुधवार सुबह एक बस में बैठ गई। इसी बीच वह सेतियाथोप स्टेशन पर उतर गयी और दिन भर वहीं घूमती रही। उसने बुधवार रात को ही अपने बच्चों को एक नाले में फेंक दिया और घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से भाग खड़ी हुई। पुलिस को इस बात का पता तब चला जब सत्यवती ने पुलिस स्टेशन में अपना जुर्म कबूल कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

syria

तुर्की के हमले में सीरिया में 26 नागरिकों की मौत, अमेरिका भेज सकता है सेना

बेरूत : सीरिया में कुर्दों के खिलाफ तुर्की के हमले में रविवार को करीब 26 नागरिकों की मौत हो गई। एक युद्ध निगरानी संस्था ने आगे पढ़ें »

Share profit

शेयर बाजार में आईआरसीटीसी की बंपर लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

नई दिल्ली : इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 101.25 प्रतिशत और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 95.62 आगे पढ़ें »

ऊपर