आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

Gun-shot 1

रामगढ़ : झारखंड में रामगढ़ जिले के रेलवे कॉलोनी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने मामूली विवाद को लेकर रेलकर्मी के घर में घुसकर गोलीबारी की जिसमें दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
दूध को लेकर हुआ विवाद
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर आरपीएफ का जवान पवन सिंह ने दूध को लेकर हुए विवाद के कारण शनिवार देर रात गोलीबारी की जिसमें अशोक और उनकी पत्नी लीलावती देवी की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि उनके परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में अशोक की पुत्री वर्षा देवी की भी मौत हो गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद जवान फरार

घटना को अंजाम देने के बाद आरपीएफ का हत्यारा जवान हथियार के साथ फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि घायलों में संजय राम और सुमन देवी की स्थिति गंभीर बनी हुयी हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची भेज दिया गया है। घटना के दौरान अशोक की छोटी पुत्री प्रियंका कुमारी ने दूसरे कमरे में छिपकर अपनी जान बचायी। प्रियंका ने पुलिस को बताया कि आरपीएफ का सिपाही पवन पड़ोस में रहता है और वह अक्सर दूध लेने आया करता था। उसने बताया कि शनिवार को पापा और सिपाही के बेटे के बीच दूध को लेकर विवाद हुआ था और इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है। पवन शराब के नशे में धुत होकर रात में करीब सवा आठ बजे उनके घर में दूध मांगने आया। पिता ने कहा कि दूध नहीं बचा है। इसी बात पर आरपीएफ जवान गाली-गलौच करते हुए गोलियां चलाने लगा।

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, ट्रेनें रोकी

कॉलोनी में ट्रिपल मर्डर की घटना को लेकर रविवार को लोग आक्रोशित हो उठे। आरोपी पवन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने पतरातू-रामगढ़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। इससे बरकाकाना स्टेशन पहुंचने वाले लोगों को खासा परेशान होना पड़ा। वहीं, लोगों ने रेलवे ट्रैक भी जाम कर दिया। लोगों ने सड़क पर टायर जला अपने गुस्से का इजहार किया। पुलिस लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर