जयपुर : ट्रक और जीप में भारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

Jaipur truck and jeep collision

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास जोबनेर इलाके में गुरूवार को ट्रक और जीप के बीच भीषण सड़क हादसे में 7 लोगो की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक ट्रक गलत दिशा से आ रही थी और वह जीप से भीड़ गयी। मरने वालों में चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप का इंजन गाड़ी से अलग हो गया और करीब 100 मीटर तक ट्रक जीप को घसीटता ले गया। इतना ही नहीं मृतकों के शव निकालने के लिए जीप काटनी पड़ गयी। जीप में एक ही परिवार के लोग सवार थे और वे सभी ग्वालों की ढाणी से फुलेरा गांव की ओर जा रहे थे। यह घटना कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने हुई।

लोगो ने किया विरोध-प्रदर्शन

हादसे की जानकारी मिलते ही जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा अपने पुलिस टीम के साथ घटनास्‍थल पर पहुंची। घटना पर आक्रोश दिखाते हुए गुस्साए लोगो ने शवों को अपने कब्जे में लेकर विरोध-प्रदर्शन किया। हालांकि ट्रक को पहले रोकने की कोशिश की गई थी लेकिन वह तब तक शहर में प्रवेश कर चुका था। लगभग एक किलोमिटर दूर ही ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। इस घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने दुख जताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर