जयपुर : ट्रक और जीप में भारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

Jaipur truck and jeep collision

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास जोबनेर इलाके में गुरूवार को ट्रक और जीप के बीच भीषण सड़क हादसे में 7 लोगो की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक ट्रक गलत दिशा से आ रही थी और वह जीप से भीड़ गयी। मरने वालों में चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप का इंजन गाड़ी से अलग हो गया और करीब 100 मीटर तक ट्रक जीप को घसीटता ले गया। इतना ही नहीं मृतकों के शव निकालने के लिए जीप काटनी पड़ गयी। जीप में एक ही परिवार के लोग सवार थे और वे सभी ग्वालों की ढाणी से फुलेरा गांव की ओर जा रहे थे। यह घटना कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने हुई।

लोगो ने किया विरोध-प्रदर्शन

हादसे की जानकारी मिलते ही जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा अपने पुलिस टीम के साथ घटनास्‍थल पर पहुंची। घटना पर आक्रोश दिखाते हुए गुस्साए लोगो ने शवों को अपने कब्जे में लेकर विरोध-प्रदर्शन किया। हालांकि ट्रक को पहले रोकने की कोशिश की गई थी लेकिन वह तब तक शहर में प्रवेश कर चुका था। लगभग एक किलोमिटर दूर ही ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। इस घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने दुख जताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्राकृतिक आपदा पर राजनीति न हो – धनखड़

चक्रवात प्रभावित इलाकों के हालात की करेंगे समीक्षा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य सरकार और राज्यपाल के बीच गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी आगे पढ़ें »

9 साल बाद फिर प्रेसिडेंसी में चला ‘लाल’ का जादू

आईसी हुई छात्र संघ की सत्ता से बेदखल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में 2019 के छात्र संघ चुनाव में 9 साल बाद भारी मतों से आगे पढ़ें »

ऊपर